scorecardresearch
 

पति आयुष्मान खुराना को इंटीमेट सीन्स करते देख असहज हो जाती थीं ताहिरा

ताहिरा ने इस बात को स्वीकारा है कि जब उन्होंने विक्की डोनर में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच इंटिमेट सीन्स को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना पैदा हुई थी.

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना

लेखिका, फिल्म निर्माता और कैंसर से जंग जीत चुकीं ताहिरा कश्यप की उनके पति एक्टर आयुष्मान खुराना संग बॉन्डिंग लोगों को खूब भाती है. ताहिरा अक्सर अपने पति की एक्टिंग या फिल्मों के बारे में बात करती रहती हैं. अब ताहिरा ने बताया है कि शुरुआत में वो फिल्मों में अपने पति आयुष्मान खुराना के इंटिमेट सीन्स को देख कर असहज महसूस करती थी, लेकिन अब उन्होंने इस एहसास से उबरना सीख लिया है.

ताहिरा ने इस बात को स्वीकारा है कि जब उन्होंने 'विक्की डोनर' में आयुष्मान और यामी गौतम के बीच इंटिमेट सीन्स को देखा था तब उन्हें असुरक्षा की भावना पैदा हुई थी.

ताहिरा ने कहा, "हां, पहले मैं असुरक्षित महसूस करती थी, लेकिन जब मैं 'अंधाधुन' के एडिट्स को देख रही थी, तब मैंने टीम को बताया कि आयुष्मान और राधिका आप्टे के बीच इंटिमेट्स सीन्स में कुछ कमी है. उस पल एक असुरक्षित पत्नी से लेकर इंटिमेट्स सीन्स के विश्लेषण करने तक के इस बदलाव को मैंने महसूस किया."

आयुष्मान की पत्नी होने पर ताहिरा को गर्व-

अपनी खुद की पहचान के बारे में ताहिरा ने कहा, "मैं आयुष्मान को 18 सालों से जानती हूं और आयुष्मान की पत्नी कहे जाने पर मुझे गर्व महसूस होता है. मैं जो हूं, मेरी राय और अस्तित्व को लोगों ने स्वीकारना शुरू कर दिया है."

कुछ समय पहले आयुष्मान की फिल्म बाला रिलीज हुई. इस फिल्म को लेकर ताहिरा ने अपना रिव्यू भी दिया था. ताहिरा ने सोशल मीडिया पर लिखा- दूसरी बार बाला देखी. अब क्या बोलूं, बस एक बहुत ही अच्छी और ईमानदार फिल्म है. देखनी तो बनती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें