scorecardresearch
 

दिल बेचारा का BTS वीडियो वायरल, परदेसिया गाना गा रहे सुशांत

BTS वीडियो में वैसे तो दिल बेचारा के कई बेहतरीन सीन देखने को मिल रहे हैं, लेकिन सभी की निगाहें तो उस सीन पर जा अटकी हैं जब सुशांत परदेसिया गाना अपने ही स्टाइल में गा रहे हैं.

दिल बेचारा का सीन दिल बेचारा का सीन

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दर्शकों के दिल में अलग जगह बनाई है. अब इसे फिल्म की अच्छी कहानी कह लीजिए या फिर सुशांत के पक्ष में सहानुभूति की हवा, दिल बेचारा को सभी ने खूब सारा प्यार दिया. अब फिल्म को रिलीज हुए तो टाइम हो गया, लेकिन इससे जुड़े वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

जब सुशांत ने गाया परदेसिया गाना

अब मालूम हो कि ओटीटी के बाद दिल बेचारा को टीवी पर भी दिखाया जाएगा. स्टार प्लस पर दिल बेचारा का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है. इस बारे में फिल्म की लीड हीरोइन संजना संघी ने एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है. BTS वीडियो में वैसे तो दिल बेचारा के कई बेहतरीन सीन देखने को मिल रहे हैं, लेकिन सभी की निगाहें तो उस सीन पर जा अटकी हैं जब सुशांत परदेसिया गाना अपने ही स्टाइल में गा रहे हैं. सुशांत हंसते हुए उस गाने को गा रहे हैं और सेट पर हर कोई मस्ती कर रहा है. वीडियो में सुशांत का खुशमिजाज अंदाज पूरे सेट को खुशहाल कर रहा है.

View this post on Instagram

Kal celebrate kijiye, love, life aur Sushant ko - Ek Aur Baar, aur phir hamesha ke liye baar baar. Manny aur Kizie Ke saath.❤️🙏 At the #WorldTelevisionPremiere of #DilBechara August 9 at 8pm on @StarPlus. #DilBecharaOnStarPlus #SushantSinghRajput 🙏🙌🏻 @castingchhabra @swastikamukherjee13 @sahilvaid24 @arrahman

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

संजना की इमोशनल पोस्ट

वहीं इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए संजना लिखती हैं- कल सेलिब्रेट कीजिए लव, लाइफ और सुशांत को एक बार फिर मैनी और किजी के साथ. संजना ने इससे पहले भी सुशांत की याद में कई पोस्ट शेयर की हैं. फिल्म में तो दोनों की बॉन्डिंग को पसंद किया ही गया है, संजना का अब यूं उनकी याद में ऐसे पोस्ट शेयर करना भी सभी को भावुक कर रहा है. बता दें कि दिल बेचारा का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें