scorecardresearch
 

क्या पति संग लंदन शिफ्ट होने की प्लानिंग में सोनम कपूर, बेचेंगी मुंबई का घर?

सोनम कपूर पिछले साल लंदन बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंध गई. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. कपल स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि सोनम कपूर लंदन में बस सकती हैं.

पति आनंद आहूजा संग सोनम कपूर पति आनंद आहूजा संग सोनम कपूर

सोनम कपूर पिछले साल लंदन बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी के बंधन में बंध गई. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. कपल स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि सोनम कपूर पति संग लंदन में शिफ्ट हो सकती हैं.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम कपूर मुंबई स्थित अपने फ़्लैट को बेचने के बारे में सोच रही हैं. सोनम नॉटिंग हिल में प्रॉपर्टी लेने का प्लान बना रही हैं. बता दें कि पिछले दो साल से सोनम लंदन से मुंबई लगातार ट्रैवल कर रही हैं. न सिर्फ सोनम बल्कि उनके पति आनंद आहूजा को भी शादी के बाद से लगातार भारत आना जाना पड़ता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सोनम कपूर अपने जिस फ़्लैट को बेचना चाहती हैं वो धीरू भाई अंबानी स्कूल के नजदीक है. 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी 8 मई को हुई थी. सोनम की मौसी कविता सिंह के बंगले पर दोनों ने सिख रीति-रिवाज से शादी की थी. उसी दिन शाम को रिसेप्शन पार्टी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स पहुंचे थे.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने बताया था कि आनंद के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई. इस दौरान उन्होंने कहा था- ''हमने मिलने से पहले लगभग 2 महीने तक फेसबुक, स्नैपचैट और फोन पर बात की थी. इससे बाद हमने लंदन में मिलने का फैसला लिया.''

वर्क फ्रंट पर आखिरी बार सोनम फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आईं. फिल्म में अनिल कपूर ने उनके पिता का किरदार निभाया था. ऐसा पहली बार था जब दोनों पर्दे पर साथ नजर आए. हालांकि, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई.

अब सोनम अभिषेक शर्मा की फिल्म जोया फेक्टर में नजर आने वाली हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें