scorecardresearch
 

BB: सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी पर घरवालों ने उठाए सवाल, रश्मि देसाई ने सुनाई खरी-खोटी

राशनिंग को लेकर बिग बॉस में बड़ा हंगामा देखने को मिलेगा. सभी घरवाले सिद्धार्थ से नाराज दिखेंगे. दूध के पैकेट को लेकर रश्मि सिद्धार्थ में फिर होगी लड़ाई.

सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टन हैं. कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए सभी घरवालों ने सिद्धार्थ शुक्ला का निर्विरोध सपोर्ट किया था. लेकिन अब एक्टर की कैप्टेंसी पर सवाल उठने लगे हैं. राशनिंग को लेकर बिग बॉस हाउस में मंगलवार को बड़ा हंगामा देखने को मिलेगा.

रश्मि-सिद्धार्थ में फिर से ठनी

अपकमिंग एपिसोड में सभी घरवाले सिद्धार्थ पर राशन ना आने और घर में सामान के खत्म होने की वजह से नाराज दिखेंगे. प्रोमो वीडियो में दूध के पैकेट को लेकर रश्मि सिद्धार्थ से गुस्सा हो रही हैं. उनका कहना है कि एक पैकेट में 14 लोगों की चाय नहीं बन सकती. मगर सिद्धार्थ एक ही पैकेट के इस्तेमाल पर अड़े हैं. इसके बाद रश्मि गुस्से में कहती हैं अगर दूध नहीं मिलेगा तो मैं भी चाय पत्ती नहीं दूंगी. फिर सिद्धार्थ-रश्मि में बहसबाजी होती है. सिद्धार्थ रश्मि को चोर कहते हैं. वहीं रश्मि सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल उठाती हैं.

कैसे शुरू हुआ था विवाद

दरअसल, पिछले दिनों रश्मि देसाई और विशाल आदित्य सिंह ने लग्जरी बजट टास्क के विजेताओं का पास्ता चुराकर खाया. बाद में बिग बॉस में दोनों को डांटा. विशाल-रश्मि की ये हरकत कैप्टन सिद्धार्थ को बिल्कुल पसंद नहीं आई. उनकी पास्ता को लेकर विशाल संग खूब लड़ाई हुई. बिग बॉस ने विशाल-रश्मि को सजा के तौर पर दो ऑप्शन दिए. या तो लग्जरी बजट में आए सारे आइटम वापस करें, ऐसा ना करने पर पूरे घर के राशन पर फर्क पड़ेगा और सबको सजा भुगतनी पड़ेगी.

सिद्धार्थ के फैसले पर सवाल

विजेता रही सिद्धार्थ शुक्ला की टीम ने लग्जरी बजट आइटम वापस करने से मना किया. सजा के परिणामस्वरुप अगले दिन बिग बॉस ने राशन नहीं भेजा. इसी बात को लेकर सिद्धार्थ को अब टारगेट किया रहा है. दो लोगों की सजा पूरे घर को भुगतनी पड़ रही है इसलिए घरवाले काफी गुस्से में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें