scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण ने शाहरुख की फिल्म को दिखाया ठेंगा!

आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख खान के साथ चौथी बार ये एक्ट्रेस देने वाली थी, ये है वजह...

दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान दीपिका पादुकोण और शाहरूख खान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैन्स के लिए बुरी खबर है. आनंद एल राय की अगली फिल्म में शाहरुख और दीपिका को आप नहीं देख पाएंगे. इसकी वजह माना जा रहा है 'पद्मावती' की डेट्स के साथ आनंद राय की फिल्म का क्लैश होना. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को 'तनु वेड्स मनु' फेम डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म के लिए संपर्क किया गया था जिसमें एक्टर शाहरुख खान एक बौने की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

शाहरुख ने किया खुलासा, अक्षय के साथ करेंगे फिल्म!

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान इस फिल्म में एकसाथ नजर नहीं आएंगे. सूत्रों ने बताया कि दीपिका पादुकोण आनंद एल राय की इस फिल्म को करने के लिए बेहद इच्छुक थी पर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत्ती' की शूटिंग में बिजी होने और उससे डेट्स क्लैश होने की वजह से उन्हें आनंद एल राय को ना कहना पड़ा.

शाहरुख के बाद अब आमिर की 'सुपरस्टार' से होगा अक्षय का मुकाबला

बता दें कि दीपिका पादुकोण की 'तनु वेड्स मनु' फेम डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ यह पहली फिल्म होती. फिलहाल, शाहरुख खान ने आनंद एल राय की अगली फिल्म के लिए अभी से तैयारी करनी शुरू कर दी हैं और हाल ही में दोनो को बांद्रा में भी एक साथ देखा गया था.

अक्षय की फिल्म की रिलीज डेट बदली, अब शाहरुख से होगी भिड़ंत

यह पहली बार है जब किंग खान शाहरुख किसी फिल्म में बौने की भूमिका में नजर आएंगे. खबरें है कि शाहरुख बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और उम्मीद लगाई जा रही है कि शाहरुख खान की यह फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी. तब तक शाहरुख खान के फैंस को उनके बौने रूप के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें