scorecardresearch
 

कभी सलमान को सर बुलाते थे शाहरुख, सलीम खान ने मुश्किल में की थी मदद

बता दें कि शाहरुख खान इस 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. जश्न के लिए शाहरुख का घर 'मन्नत' भी सजकर तैयार हो गया है.

X
शाहरुख खान और सलमान खान
शाहरुख खान और सलमान खान

इंडस्ट्री में सलमान खान और शाहरुख खान, दोनों को यारों का यार कहा जाता है. दोनों की दोस्ती बॉलीवुड में सबसे चर्चित है. जब से दोनों के बीच लंबी अनबन के बाद से सुलह हुई है, तब से इन दोनों को साथ में खूब देखा जाता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कभी शाहरुख, सलमान को सर कहकर बुलाते थे.

दोनों के बीच जब अनबन हुई थी तब एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने इस बात का खुलासा किया था. सलमान ने बताया था, 'शाहरुख अपने स्ट्रगलिंग दिनों में मुझे सर कहकर बुलाते थे. मैंने शाहरुख को काम के लिए इधर से उधर भटकते देखा है.''  

हाल ही में आए गेमिंग रियलिटी शो ''दस का दम'' के फिनाले एपिसोड में शाहरुख और सलमान दोनों साथ नजर आए थे. यहां शाहरुख खान ने अपनी कामयाबी के पीछे महत्वपूर्ण योगदान निभाने वाले शख्स के बारे में बताया था. उन्होंने अपनी कामयाबी का सारा श्रेय सलमान खान के पिता सलीम खान को दिया.

उन्होंने कहा, 'मैं 90 के दशक की शुरुआत में एक स्ट्रगलिंग अभिनेता था. उस दौरान मैं सलमान के घर पर खाना खाता था. सलमान के पिता सलीम खान ने मेरी काफी मदद की थी. उन्हीं की बदौलत में शाहरुख बन पाया हूं. मैं सलमान की वजह से ही इस शो का हिस्सा हूं और मैं उस हर जगह जाऊंगा जहां वे मुझे जाने को कहेंगे.'

शाहरुख का बर्थडे: दुल्हन की तरह सजा मन्नत, तस्वीरें वायरल

बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. जश्न के लिए शाहरुख का घर 'मन्नत' भी सजकर तैयार हो गया है. शाहरुख के लिए उनका जन्मदिन दीपावली के जश्न की तरह ही नजर आ रहा है. इस बार दीपावली से कुछ दिन पहले उनका जन्मदिन है. ऐसे में उनके परिवार, दोस्त और प्रशंसकों के लिए त्योहार का जश्न दोगुना हो गया है.

इस बार शाहरुख खान का बर्थडे बहुत ही स्पेशल होने जा रहा है. ऐसी खबरें हैं कि फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर उनके बर्थडे के मौके पर ही रिलीज किया जा सकता है. कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि ट्रेलर लॉन्च कर आनंद एल रॉय शाहरुख को जन्मदिन का तोहफा देंगे.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें