scorecardresearch
 

रणवीर को ह‍िना खान ने बताया जेंटलमेन, इस बात से हुईं इम्प्रेस

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन द‍िनों अपनी शादी और फिल्म स‍िम्बा की र‍िलीज की वजह से छाए हुए हैं. लेकिन रणवीर के फैन क्लब में टीवी स्टार ह‍िना खान का नाम जुड़ गया है.

ह‍िना खान ह‍िना खान

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन द‍िनों अपनी शादी और फिल्म स‍िम्बा की र‍िलीज की वजह से छाए हुए हैं. लेकिन रणवीर के फैन क्लब में टीवी स्टार ह‍िना खान का नाम जुड़ गया है. इस बात की चर्चा भी हर तरफ है. ह‍िना खान ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट शेयर करते हुए रणवीर की तारीफें करती नजर आ रही हैं.

दरअसल, हाल ही में एक अवॉर्ड शो में ह‍िना खान को सम्मान‍ित किया गया. उन्हें सम्मान देने के लिए रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टेज पर पहुंचें. अवॉर्ड सेल‍िब्रेशन होने के बाद जैसे ही लॉन्ग गाउन पहने हुए ह‍िना खान स्टेज से नीचे उतरने लगीं, रणवीर ने तुरंत हिना को अपना हाथ दे दिया और उन्हें स्टेज से नीचे उतरने में मदद की. रणवीर सिंह और हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही हैं और दोनों के फैंस लगातार ट्वीट करके रणवीर सिंह की तारीफ कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि, ‘रणवीर सिंह ने यह साबित कर दिया है कि वो वाकई एक जेंटलमैन हैं.

हिना खान ने भी रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर तारीफ की है. हिना खान ने अपने एक फैंन के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये तो एक ऑववव.. मूमेंट था. रणवीर सिंह आप वाकई एक जेंटलमैन हो. सिम्बा के लिए मेरी तरफ से आपको शुभकामनाएं.

आपको बता दें जहां हिना खान इस समय अपनी डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' में व्यस्त हैं, वहीं रणवीर सिंह इस समय अपनी नई फिल्म 'सिम्बा' के प्रमोशन के चलते बिजी चल रहे हैं. फिल्म 'सिम्बा' में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान दिखाई देंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें