scorecardresearch
 

संजू के लिए रणबीर-रणवीर पर बहस, विधु विनोद चोपड़ा बोले- मैं पागल था

निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने संजू के लिए रणवीर सिंह को चुना था जबकि रणबीर कपूर राजकुमार हिरानी की पसंद थे.

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' 29 जून को रिलीज होने जा रही है. रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है. फिल्म के प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा चाहते थे कि फिल्म में रणबीर नहीं बल्कि रणवीर सिंह, संजय दत्त का किरदार करें. बाद में जब निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जोर दिया तो रणबीर को संजू के रोल के लिए फाइनल किया गया. अब विधु अपने उस फैसले पर कहते हैं कि मैं पागल हूं.

कितनी औरतों के साथ सोए हो? संजू के संवाद पर नाराजगी, शिकायत

इंडिया टुडे से खास बातचीत में विधु विनोद चोपड़ा ने बताया, "जब राजू मेरे पास आया तो मैंने कहा कि रणबीर ये रोल कैसे कर सकता है? मैं आपको बता रहा हूं अब जब मैं फिल्म देखता हूं तो जो चीज मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है वो है उसकी परफॉर्मेंस. उसने गजब का काम किया है. और मैं यह बात तब कह रहा हूं जब मैंने तमाम कलाकारों के साथ काम किया है.

संजू: क्या बॉक्स ऑफिस पर अपने करियर के सारे रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं रणबीर कपूर?

विधु ने इस बात को स्वीकार किया कि रणवीर सिंह को रोल के लिए चुनने का उनका फैसला गलत था. उन्होंने कहा, "हां, मैं पागल था. उस वक्त मुझे वाकई लगा था कि शायद रणबीर इस रोल के लिए सही नहीं है और कोई न्यूकमर इस किरदार को ज्यादा बेहतर कर सकता है. लेकिन इस आदमी ने क्या काम किया है, मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा कर सकता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें