scorecardresearch
 

इंशाअल्लाह: आलिया भट्ट से 27 साल बड़े हैं सलमान खान, बेमेल जोड़ी के पीछे है बड़ी वजह

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह अपनी कास्ट‍िंग की वजह से चर्चा में है. दरअसल, किसी फिल्म में पहली बार सलमान खान और आल‍िया भट्ट की जोड़ी बनने जा रही है.

इंशाअल्लाह में आल‍िया भट्ट - सलमान खान की जोड़ी चर्चा में है. इंशाअल्लाह में आल‍िया भट्ट - सलमान खान की जोड़ी चर्चा में है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह अपनी कास्ट‍िंग की वजह से चर्चा में है. दरअसल, किसी फिल्म में पहली बार सलमान खान और आल‍िया भट्ट की जोड़ी बनने जा रही है. लेकिन दोनों सितारों की उम्र के फासले को लेकर बहस भी हो रही है. इस आधार पर जोड़ी को बेमेल भी करार दिया जा रहा है.

हालांकि इंशाअल्लाह की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें ऐसे एज गैप वाले स्टार कास्ट को लेना जरूरी था. कुछ रिपोर्ट्स में सूत्रों ने कहा है कि इंशाअल्लाह की कहानी में सलमान और आलिया भट्ट की एज गैप को जस्ट‍िफाइ किया जाएगा.

मुंबई मिरर की र‍िपोर्ट के मुताबिक आलिया और सलमान के बीच उम्र के फासले का ध्यान कहानी के मुताब‍िक ही है. फिल्म में सलमान एक मिड‍िल एज ब‍िजनेसमैन का किरदार निभाएंगे. सलमान का किरदार 1997 में आई उनकी फिल्म जब प्यार किसी से होता है जैसा भी होने की बात कही जा रही है.

आलिया और सलमान के बीच करीब 27 साल का एज गैप है. बेमेल जोड़ी पर सवालों को लेकर आल‍िया ने कहा था, "भंसाली एक विजनरी डायरेक्टर हैं. लोग बिना कुछ सोचे समझे जज करने लगते हैं. भंसाली एक प्लान कर रहे हैं और इस बेमेल कास्टिंग की एक खास वजह है. मैं सलमान खान के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं. मैंने भी नहीं सोचा था कि मेरी और सलमान की बेमेल जोड़ी कभी एक साथ काम करेगी."

जबकि सलमान ने कहा था, "मुझे उम्मीद है कि ये एक दिलचस्प यात्रा होने जा रही है. सलमान काफी अच्छे इंसान हैं. सलमान और भंसाली की जोड़ी के करिश्मे से सभी वाकिफ हैं और मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं."

फिल्मी की शूट‍िंग के लिए देश में कुछ लोकेशंस को फाइनल कर लिया गया है. इसमें ऋष‍िकेश, बनारस, हरिद्वार शामिल हैं. व‍िदेशी लोकेशन पर शूट के लिए यूएस के लोकेशन को फाइनल किया गया है.

फिलहाल सलमान खान भारत की र‍िलीज की तैयारी में जुटे हैं. वहीं वे दबंग 3 की शूट‍िंग भी कर रहे हैं. दबंग 3 में सलमान के अपोजिट सोनाक्षी स‍िन्हा हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें