scorecardresearch
 

संजय दत्त फिर बनेंगे गैंगस्टर, इस फिल्म के तीसरे पार्ट में आएंगे नजर

संजय दत्त के गैंगस्टर किरदार को लोग हमेशा से पसंद करते आए हैं. संजय के फैंस को अब एक बार फिर उनका यह अवतार देखने को मिलेगा.

sanjay dutt sanjay dutt

संजय दत्त हमेशा से ही अपने गुंडागर्दी वाले अवतार से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं. फिर चाहे 'वास्तव' में उनका सीरियस रोल हो या 'मुन्ना भाई MBBS' का कॉमेडी किरदार. ये दोनों ही रोल संजय दत्त से बेहतर कोई और नहीं निभा सकता. अब संजय एक बार फिर 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में कुछ इसी तरह के रोल में नजर आएंगे.

फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया एक बार फिर अपनी फिल्म का सीक्वल 'साहब बीवी और गैंगस्टर पार्ट 3' बनाने जा रहे हैं, जिसमें इस बार गैंगस्टर का किरदार संजय दत्त निभाएंगे. बता दें कि इस फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा हैं और लेखक संजय चौहान हैं. 'साहब बीवी और गैंगस्टर' सीरीज की दोनों फिल्में लोगों को काफी पसंद आई हैं और अब संजय दत्त के आने के बाद इस फिल्म का स्तर और बढ़ जाएगा.

फिल्म में संजय के अलावा और भी नए किरदारों की होगी एंट्री

'साहब बीवी और गैंगस्टर पार्ट 3' में इस बार कई नए किरदार होंगे. हालांकि पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी साहब के रोल में जिमी शेरगिल और बीवी के रोल में माही गिल ही नजर आऐंगे. इस फिल्म में गैंगस्टर का किरदार हर बार बदलता रहा है. पहले पार्ट में रणदीप हुड्डा गैंगस्टर थे, दूसरे में इरफान खान और अब संजय दत्त इस किरदार को निभा रहे हैं. लेकिन इस बार कहानी संजय दत्त के इर्द-गिर्द घूमेगी.

कैसा होगा संजय दत्त का किरदार
पार्ट 3 की शुरुआत में संजय दत्त खानदानी अंदाज में राजा महाराजा की कॉस्ट्यूम पहने नजर आएंगे. या यूं कहें कि इस फिल्म में संजय दत्त पूरी राजपूताना अकड़ के साथ एंट्री लेंगे.

संजय की गैंगस्टर फिल्में
संजय पहले भी कई बार गैंगस्टर के किरदार में तारीफ बटोर चुके हैं. कौन भूलेगा महेश भट्ट की फिल्म 'नाम', 'कब्जा', जेपी दत्ता की 'हथियार', संजय मांजरेकर की 'वास्तव' और तो और कॉमेडी के अंदाज में गैंगस्टर 'मुन्ना भाई सीरीज' का अगर जिक्र ना हो तो संजय दत्त का करियर अधूरा ही माना जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×