scorecardresearch
 

सलमान ने कहा, 'लौट आया प्यार, नहीं करूंगा अभी शादी'

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैन्स भले ही लंबे समय से अपने पसंदीदा एक्टर को विवाह बंधन में बंधते देखने का इंतजार कर रहे हों लेकिन सलमान फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के फैन्स भले ही लंबे समय से अपने पसंदीदा एक्टर को विवाह बंधन में बंधते देखने का इंतजार कर रहे हों, लेकिन सलमान फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं. हालांकि वे प्यार में पूरा यकीन रखते हैं.

जब भी सलमान से शादी से जुड़ा सवाल पूछा जाता है तो वे एक अलग ही जवाब लेकर आते हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह अरेंज मैरिज के लिए भी विचार कर सकते हैं, लेकिन जब बीती रात उनसे पूछा गया कि वह किसी लड़की में किन गुणों को खोजते हैं तो उन्होंने कहा, 'शादी का विचार रद्द हो चुका है. प्यार लौट आया है.'

सलमान की लव लाइफ हमेशा से सुखिर्यों में रही है, फिर चाहे वह सोमी अली से लेकर संगीता बिजलानी के साथ उनका प्रेम संबंध रहा हो या फिर ऐश्वर्या राय से लेकर कटरीना कैफ के साथ उनके संबंधों की चर्चाएं रही हों.

दरअसल सलमान ने अपनी आगामी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के गाने 'आज की पार्टी' के लॉन्च के अवसर पर बोल रहे थे. कबीर खान के निर्देशन में सलमान के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

सलमान की एक और होम प्रोडक्शन फिल्म 'हीरो' चार सितंबर को रिलीज होगी. इसी दिन कटरीना अभिनीत 'फैंटम' भी रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के भिड़ने के बारे में सलमान ने कहा, 'वह यानी कटरीना की फिल्म भी हमारी ही फिल्म है.'

'हीरो' एक एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन निखिल अडवाणी कर रहे हैं. यह 1983 में इसी नाम से आई सुभाष घई की फिल्म का रीमेक है जिसमें जैकी श्रॉफ और मीनाक्षी शेषाद्रि ने अहम भूमिकाएं निभाई थी. इस फिल्म की रीमेक में सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी अभिनय करेंगे. सलमान ने कल शाम ट्विटर पर 'हीरो' का पहला लुक साझा किया था.

इनपुट: भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें