scorecardresearch
 

Exclusive: दर्शकों की सराहना ज्यादा जरूरी: सलमान खान

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'हीरो' ने पहले दिन 6.85 करोड़ की कमाई की है. दर्शकों के द्वारा फिल्म को मिल रही सराहना के बीच फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान से हुई बातचीत के पेश हैं मुख्य अंश:-

सलमान खान से खास बातचीत सलमान खान से खास बातचीत

इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'हीरो' ने पहले दिन 6.85 करोड़ की कमाई की है. दर्शकों के द्वारा फिल्म को मिल रही सराहना के बीच फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान से हुई खास बातचीत के पेश हैं मुख्य अंश:-

इस रेस्पोंस के बारे में आप क्या कहना चाहते हैं?
यार मैं इतना खुश हूं कि क्या बताऊं. नए एक्टर्स की फिल्म है और इतनी अच्छी ओपनिंग हुई है. लोग सूरज और अतिया को पसंद कर रहे हैं. सॉग्स अच्छे हैं, एक्शन काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि मैं फिल्मों की कमाई पर यकीन नहीं करता लेकिन फिल्म अच्छी तभी होती है जब लोग थिएटर तक जाएं और फिल्म को पसंद करें. अब आप बजरंगी भाईजान से इसकी तुलना करेंगे तो गलत है. इन एक्टर्स के बात करने का अंदाज काफी अलग है. सूरज एक स्ट्रांग यंग मैन दिखाई पड़ता है. वहीं अतिया की भी एक्टिंग काफी बेहतरीन है.

लोगों ने कहा की ये दोनों एक्टर्स डेब्यूटांट लगते ही नहीं है.
कभी कभी ऐसा होता है की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी होती है लेकिन एक्टिंग की वजह से बात नहीं बन पाती. इस फिल्म में एक्टर्स काफी अच्छे काम का मुजाहरा पेश कर रहे हैं. सच में इनकी एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है. दोनों वाकई डेब्यूटांट नहीं लगते.

फ्राइडे को 6.85 करोड़ और अभी खबर है कि रविवार को बड़ा जम्प आएगा?
कमाई के आंकड़े से पहले मुझे एक बात अच्छी लग रही है कि लोग जिस तरह से बजरंगी भाईजान या हम लोगों की और फल्में देखने जाते हैं उसी तरह से नए एक्टर्स को भी देखने के लिए पैसा लगाकर थिएटर तक पहुंच रहे हैं. लोग स्वीकार करना चाहते हैं. मैं उन सभी देखने वाले दर्शकों को सलाम करता हूं जो थिएटर तक जाकर नए एक्टर्स को बढ़ावा दे रहे हैं.

आपको फक्र होता है कि सूरज पंचोली को इतना बड़ा ब्रेक देना सफल हुआ?
जी मुझे बेहद खुशी होती है, जिस लड़के में मुझे लगा कुछ बात है, अब पूरा देश वही सोच रहा है. तो इस बात से बहुत खुशी होती है.

दर्शकों के लिए कोई खास मैसेज?
यही की लोग जाएं, फिल्म देखें, मुझे इन एक्टर्स को देखकर काफी मजा आया, दर्शक भी उस फीलिंग को महसूस करें. जब भी सूरज और अतिया प्रमोशन में जा रहे थे लोग उनको काफी सराह रहे थे. मैं सबके रिएक्शन देख रहा था. अच्छा लग रहा है इन दोनों एक्टर्स को प्लेटफार्म पर लाना सफल हुआ. पैसों की खुशी नहीं है, लोगों का थिएटर तक आना काफी जरूरी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें