scorecardresearch
 

हाथ पकड़ कर रोकती रह गईं कटरीना कैफ, सलमान खान ने यूं कर दिया 'इनसल्ट'

कटरीना कैफ ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गाने सुरैया के एक डांस स्टंट के लिए करीब एक महीने तक प्रैक्टिस की थी. इस पर सलमान खान ने पूछा कि वो कौन सा स्टेप था जिसके लिए उन्हें एक महीने तक प्रैक्टिस करने की जरूरत पड़ गई.

सलमान-कटरीना सलमान-कटरीना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जमकर भारत का प्रमोशन कर रहे हैं. प्रमोशन के सिलसिले में सलमान रियलिटी डांस शो सुपर डांसर 3 के सेट पर भी पहुंचे. यहां शो पर सलमान खान ने कटरीना कैफ की 'इनसल्ट' कर दी. दरअसल, कटरीना कैफ ने एक कोरियोग्राफर की तारीफ की जिसने उनके साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए काम किया था. बदले में कोरियोग्राफर ने भी कटरीना के हार्ड वर्क की तारीफ कर दी.

कटरीना कैफ ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गाने 'सुरैया' के एक डांस स्टंट के लिए तकरीबन एक महीने तक प्रैक्टिस की थी. इस पर सलमान खान ने पूछा कि वो कौन सा स्टेप था जिसके लिए उन्हें 1 महीने तक प्रैक्टिस करने की जरूरत पड़ गई? क्योंकि ये स्टेप घुटनों पर जंप करने से संबंधित था तो कटरीना कैफ ने सलमान से कहा कि वो ये डांस स्टेप नहीं करें. मालूम हो कि सलमान खान के घुटनों में तकलीफ है.

सलमान तो सलमान ठहरे. डेक्कन क्रोनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक चैलेंज किए जाने पर पीछे नहीं हटने वाले सलमान खान डांस स्टेप करने के लिए अपनी कुर्सी से उठ गए. कटरीना ने उनका हाथ पकड़ कर रोकना चाहा, लेकिन सलमान हाथ छुड़ाकर स्टेज की तरफ बढ़ गए. सलमान जब स्टेज पर पहुंचे तो कटरीना कैफ ने फिर एक बार माइक पर कहा कि वो इस स्टंट को नहीं करें क्योंकि यह उनके घुटनों के लिए ठीक नहीं हैं. लेकिन जिद्दी मिजाज सलमान ने स्टंट किया और वापस अपनी कुर्सी की तरफ आने लगे.

यह देख कर कटरीना का चेहरा उतर गया. सलमान ने न सिर्फ कटरीना की बात को नजरअंदाज कर दिया बल्कि एक ही झटके में वो डांस स्टेप करके दिखाते हुए यह भी साबित कर दिया कि वो डांस स्टेप कितना आसान था. इसके अलावा जब कटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी डांस करने के लिए स्टेज पर आए तब भी सलमान उनके साथ डांस स्टेप्स मैच करने के लिए जिद पर अड़ गए.

सलमान का डांस एक तरह से कटरीना की एक महीने की मेहनत पर इनसल्ट की तरह ही है. वैसे सलमान हर बात हल्के फुल्के अंदाज में करने के लिए मशहूर हैं. भाई इन्हीं सब वजहों से मशहूर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें