scorecardresearch
 

सलमान के नाम पर अंश अरोड़ा को मिला फेक मैसेज, पुलिस में शिकायत दर्ज

एक्टर अंश अरोड़ा द्वारा शेयर किए गए व्हाट्सऐप मैसेज और मेल में साफ देख जा सकता है कि उन्हें किसी श्रुति का व्हाट्सऐप मैसेज आया था. इसमें साफ लिखा कि वह सलमान खान की फिल्म के लिए किसी टीवी एक्टर की तलाश कर रहे हैं.

अंश अरोड़ा और सलमान खान अंश अरोड़ा और सलमान खान

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में स्टार्स भी अपने-अपने घरों में बंद हैं. इस मुश्किल समय में एक्टर अंश अरोड़ा ने एक बड़े फ्रॉड का खुलासा किया है. अंश ने इस की शिकायत पुलिस में भी की है. अब इस पूरे मामले पर सलमान खान को भी एक बयान जारी करना पड़ा है.

दरअसल अंश अरोड़ा को मैसेज और मेल आया था, जिसमें दावा किया गया था कि सलमान खान अपनी फ्रेंचाइजी टाइगर के लिए विलेन कास्ट कर रहे हैं और ये रोल उन्हें ऑफर हुआ है. बाद में शक होने पर अंश ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. अंश ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

एक्टर अंश अरोड़ा द्वारा शेयर किए गए व्हाट्सऐप मैसेज और मेल में साफ देख जा सकता है कि उन्हें किसी श्रुति का व्हाट्सऐप मैसेज आया था. इसमें साफ लिखा कि वह सलमान खान की फिल्म के लिए किसी टीवी एक्टर की तलाश कर रहे हैं. मैसेज में अंश को ऑफिस भी बुलाया जा रहा है.

image0_051820052902.png

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी इन अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सलमान ने अपना जवाब ट्वीट किया है. सलमान ने ट्वीट में लिखा, 'अभी मैं और सलमान खान फिल्म्स किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं. हमने किसी भी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है. इस मामले में आपको मिलने वाले मैसेज और ईमेल पर विश्वास न करें. ऐसे किसी मामले में मेरा या सलमान खान फिल्म्स के नाम का गलत इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.'

आयुष्मान की तरह ही उनका बेटा भी है टैलेंटेड, गिटार बजाते फोटो आई सामने

KRK ने पति-पत्नी से की कोरोना की तुलना, ट्रोल्स बोले- थकेला जोक मारा है

सलमान खान अभी अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट से दूर पनवल स्थित अपने फार्महाउस में हैं. सलमान लगातार अपने फार्म हाउस से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सलमान का नया गाना तेरे बिना भी रिलीज हुआ है. इसमें सलमान और जैकलीन फर्नांडिस नजर आए थे. सलमान अपने फैन्स से भी सुरक्षित घर में रहने की अपील कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें