scorecardresearch
 

शाहरुख को सलमान ने दिया बेस्ट बर्थडे गिफ्ट, SRK बोले- प्रेम रतन धन पायो

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच गिले-शिकवे दूर होने की खबरें इससे पहले भी आईं. दोनों ने कई मौकों पर 'सब कुछ ठीक है' भी कहा. लेकिन यकीन मानिए तो जो खुशी दोनों के चेहरे अब दिखी है, वो पहले कभी नहीं दिखी. हंसी और खुशी की बिल्कुल वही फुहार जो दोनों सुपरस्टार के फैंस उनके चेहरे पर देखना चाहते हैं. यह जायज भी है क्योंकि मौका शाहरुख के जन्मदिन का था.

X
शाहरुख के जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज में मिले सलमान शाहरुख के जन्मदिन पर कुछ इस अंदाज में मिले सलमान

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच गिले-शिकवे दूर होने की खबरें इससे पहले भी आईं. दोनों ने कई मौकों पर 'सबकुछ ठीक है' भी कहा. लेकिन यकीन मानिए तो जो खुशी दोनों के चेहरे अब दिखी है, वो पहले कभी नहीं दिखी. हंसी और खुशी की बिल्कुल वही फुहार जो दोनों सुपरस्टार के फैंस उनके चेहरे पर देखना चाहते हैं. यह जायज भी है क्योंकि मौका शाहरुख के जन्मदिन का था.

दरअसल, 'रईस' शाहरुख ने ट्विटर पर अपने जन्मदिन की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह 'सुल्तान' सलमान के साथ रेसलिंग के गुर सीखते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें शाहरुख के घर की हैं, जहां सोमवार को बर्थडे सेलिब्रेशन में शरीक होने सलमान भी पहुंचे थे. शाहरुख ने इसमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'भाई मुझे मेरे जन्मदिन पर सुल्तान के मूव्स सिखा रहे हैं.'

एक और तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख ने सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का टाइटल लिखा है. वैसे, शाहरुख जहां आने वाले दिनों में अपनी अगली फिल्म 'रईस' की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं, वहीं सलमान इन दिनों अपनी फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को प्रमोट कर रहे हैं. इसके साथ ही वह फिल्म 'सुल्तान' के लिए रेसलिंग की ट्रेनिंग में भी व्यस्त हैं. 'प्रेम रतन धन पायो' जहां 12 नवंबर को रिलीज होने वाली है, वहीं अगले साल ईद के मौके पर सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का शाहरुख की फिल्म 'रईस' से बॉक्स ऑफिस पर आमना-सामना भी होना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें