scorecardresearch
 

जोधपुर जेल पहुंचते ही बढ़ गया था सलमान का ब्लड प्रेशर, DIG से ली रमेश की खबर

सलमान खान काला हिरण शिकार केस में मुजरिम के तौर पर जोधपुर के सेंट्रल जेल में आज की रात गुजारेंगे. उन्हें आसाराम के साथ बैरक नंबर 2 में रखा गया है. सलमान चाहते हैं कि जेल में गीजर की व्यवस्था हो.

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान खान

सलमान खान काला हिरण शिकार केस में मुजरिम के तौर पर जोधपुर के सेंट्रल जेल में आज की रात गुजारेंगे. उन्हें आसाराम के साथ बैरक नंबर 2 में रखा गया है. यहां आकर सलमान ने चाहत जताई कि जेल में गीजर की व्यवस्था हो. हालांकि, उन्होंने इसकी फरमाइश नहीं की है.

सलमान जेल के अंदर जाते ही डीआईजी विक्रम सिंह के कमरे में गए और उनसे करीब डेढ़ घंटे बातचीत की. सलमान जोधपुर सेंट्रल जेल में पहले भी कुछ दिन बिता चुके हैं. इसी दौरान उनकी पहचान जिन कैदियों से हुई थी, उनके बारे में उन्होंने डीआईजी से जानकारी ली. उन्होंने कैदी रमेश के बारे में भी पूछा. इसी दौरान उनका ब्लड प्रेशर चेक किया गया, जो बढ़ा हुआ था. हालांकि आधे घंटे बाद बल्ड प्रेशर सामान्य हो गया था.

20 साल बाद भी नहीं बदले सलमान, थाने के बाद जेल में भी बैठने का अंदाज पुराना

सलमान ने डीआईजी से बाथरूम के बारे में भी जानकारी ली. उन्होंने बाथरूम की टाइल्स के बारे में भी पूछा. डीआईजी के मुताबिक सलमान को इस बार बाथरूम अच्छी अवस्था में मिल रहा है. हालांकि सलमान चाहते हैं जेल में गीजर की भी व्यवस्था होनी चाहिए, लेकिन उन्होंने किसी बात की डिमांड नहीं की है.

सलमान के नाम बॉलीवुड में 1000 Cr का दांव, इस वजह से नहीं होगा नुकसान!

सलमान ने जेल का ही पानी पिया. वो पूरी रात फर्श पर सोएंगे. उन्हें चार कंबल दिए गए हैं. साथ ही मच्छरों से बचने की भी व्यवस्था की गई है.

उन्होंने शाम को कुछ भी नहीं खाया, लेकिन डिनर में उन्हें दाल, रोटी, पत्ता गोभी की सब्ज़ी दी गई. उन्हें हाई सुरक्षा बैरक में रखा गया है. एक गैंग से मिली धमकी के मद्देनजर उनके सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं.

सलमान ने गुरुवार की रात जेल की ड्रेस नहीं पहनी. फिल्म अभिनेता को उनके बॉडीगार्ड्स ने शर्ट और टीशर्ट दीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें