scorecardresearch
 

ईद पर पैसा वसूल है सलमान खान की फिल्म भारत, ये हैं देखने की 5 वजहें

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जानें वो 5 वजहें जिनके चलते आप इस फिल्म का टिकट खरीद कर इसे देखने सिनेमाघरों में जा सकते हैं.

सलमान-कटरीना सलमान-कटरीना

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. साउथ कोरियन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की इस हिंदी रीमेक में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. दिशा पाटनी भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है.

अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की प्रबल संभावनाएं हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं वो 5 वजहें जिनके चलते आप इस फिल्म का टिकट खरीद कर इसे देखने सिनेमाघरों में जा सकते हैं. हालांकि फिल्म का रिव्यू आना अभी बाकी है.

View this post on Instagram

Miliye mujhse yaani 'Bharat' se CricketLive par, On @StarSportsIndia on 12th May at 5:30 PM #BharatOnStarSports @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit @reellifeproduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

अली अब्बास जफर का निर्देशन:

सुपरस्टार सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी इससे पहले टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं. ऐसे में फैन्स ये उम्मीद कर सकते हैं कि इस बार भी ये जोड़ी कुछ धमाकेदार वापसी करेगी.

कटरीना-सलमान की केमिस्ट्री:

सुपरस्टार सलमान खान जब-जब कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए हैं फिल्म हिट ही हुई है. फैन्स इस बात को जानते हैं कि सलमान और कटरीना के बीच केमिस्ट्री कैसी है और सलमान खुद इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ही है जो पर्दे पर लोगों को नजर आती है.

एक्शन, रोमांस और इमोशन कॉम्बिनेशन:

यह एक ऐसा समीकरण है जो कि पर्दे पर चलता ही है. तमाम हिट फिल्मों में यही समीकरण इस्तेमाल किया जाता रहा है. सलमान खान एक बार फिर से इसी समीकरण के साथ वापसी कर रहे हैं. सलमान खान की ऐसी मसाला फिल्में खूब पसंद की जाती हैं.

हिट फिल्म की रीमेक:

अब तक ये बात सभी जान चुके हैं कि सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म एक ऑरिजनल कंटेंट नहीं है बल्कि एक रीमेक मूवी है. यह फिल्म एक साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है. यानि फिल्म का फॉर्मूला ट्रायड एंड टेस्टेड है.

ईद का मौका:

बड़े-बड़े सुपरस्टार होली, दिवाली, क्रिसमस और ईद के मौकों पर अपनी फिल्म रिलीज करने का इंतजार करते हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि फिल्मों को लंबा वीकेंड मिल जाता है और लोग छुट्टी के दिन एन्जॉय करने थिएटर्स चले जाते हैं. ईद का मौका सलमान खान के लिए बुक रहता है. आमतौर पर सलमान की फिल्में इस मौके पर चल जाती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें