scorecardresearch
 

सुल्तान के बाद फिर बनेगी सलमान-अनुष्का की जोड़ी? भंसाली का प्रोजेक्ट

सलमान-अनुष्का की जोड़ी को फिल्म सुल्तान में काफी पसंद किया गया था. अब सब कुछ ठीक रहा तो दोनों एक बार फिर भंसाली के एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे.

सलमान-अनुष्का सलमान-अनुष्का

संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने 19 साल पहले फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में साथ काम किया था. अब खबर है कि इनकी जोड़ी फिर बनने जा रही है. भंसाली की फिल्म में सलमान अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे. दोनों पहले फिल्म सुल्तान में काम कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने अपने इस प्रजेक्ट की राइटिंग का काम पूरा कर लिया है. जिसके बाद अब सलमान और अनुष्का की जोड़ी को इस फिल्म के लिए अप्रोच करने वाले हैं.

BB12: सलमान ने किया श्रीसंत का सपोर्ट, रोहित को लगाई फटकार

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां वो इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. उनकी फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं सलमान खान अपनी इन फिल्मों के बाद बहुत जल्द दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जीरो में अनुष्का शर्मा सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से जूझ रही हैं. वे एक वैज्ञानिक की भूमिका में हैं. अनुष्का ने अपने किरदार के लिए तीन महीने कड़ी मेहनत की.

इस दौरान ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट और ऑडियोलॉजिस्ट की मदद ली. अनुष्का ने बताया, "मैं यह समझती थी कि यह भूमिका करने के दौरान मुझे किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और इसी कारण मैं यह भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हुई."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें