scorecardresearch
 

सैक्रेड गेम्स 2 में दिखाया जाएगा पिता और एक्स वाइफ से सरताज सिंह का रिश्ता

जैसे-जैसे सैक्रेड गेम्स 2 की रिलीज का समय पास आ रहा है, फैंस के लिए अपना उत्साह रोकना कम होता जा रहा है. अपने नए इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि उनके किरदार सरताज सिंह के बारे में इस सीजन में काफी दिलचस्प बातें दिखाई जाने वाली हैं.

सैफ अली खान सैफ अली खान

जैसे-जैसे सैक्रेड गेम्स 2 की रिलीज का समय पास आ रहा है, फैंस के लिए अपना उत्साह रोकना कम होता जा रहा है. इस उत्साह में बढ़ावा करते हुए सैफ अली खान ने एक बड़ा खुलासा किया है. अपने नए इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि उनके किरदार सरताज सिंह के बारे में इस सीजन में काफी दिलचस्प बातें दिखाई जाने वाली हैं.

सैफ अली खान ने बताया कि सैक्रेड गेम्स 2 में सरताज सिंह के उनके पिता और एक्स वाइफ के साथ रिश्ते को दिखाया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने बताया कि दूसरे सीजन से लोगों को समझ आएगा कि नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस वेब सीरीज का नाम सैक्रेड गेम्स क्यों रखा गया है. बॉलीवुड हंगामा ने बात करते हुए सैफ ने कहा, 'मैं पहले सीजन में सोच रहा था कि इस शो का नाम सैक्रेड गेम्स क्यों रखा गया है. मुझे पहले ये समझ नहीं आया था पर अब मैं समझ गया हूं. तो दूसरे सीजन में पहले सीजन में उठाए गए सभी सवालों के जवाब मिलेंगे. इस बार किरदारों का विकास हुआ है. अब कहानी उसके (सरताज सिंह) अतीत में जाती है- उसके पिता और उनकी एक्स वाइफ के साथ उसके रिश्ते के बारे में. जिन बातों को आपने पहले सीजन में देखा था उसको अब गहराई से देखेंगे और समझेंगे.

View this post on Instagram

Jise bhagwaan se darr nahi lagta, woh bandook se kya ghanta daregi?

A post shared by Sacred Games (@sacredgames_tv) on

बता दें कि सैफ अली खान के अलावा शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, कल्कि केक्लां, सुरवीन चावला, ल्यूक केन्नी और जतिन सरना हैं. सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. इस शो के पहले सीजन को बेहद पसंद किया गया था. शो में नवाज ने गणेश गायतोंडे का किरदार निभाया है, जो अपने साथ-साथ मुंबई शहर की कहानी सरताज सिंह यानी सैफ अली खान को सुना रहा है. शो के पहले सीजन में मुंबई शहर के खतरे में होने और 25 दिन में कुछ शॉकिंग होने की बात को दिखाया गया था. वो 25 दिन का किस्सा क्या है और मुंबई को किससे खतरा है ये शो के दूसरे सीजन में पता चलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें