scorecardresearch
 

असम के मशहूर सिंगर जुबीन गर्ग के साथ गुवाहाटी में हुई बद्तमीजी, शिकायत दर्ज

शिकायत के मुताबिक, ये वाकया बुधवार देर शाम को हुआ था. गुवाहाटी के गणेशगुरी से जुबीन गर्ग अपने घर जा रहे थे. उनके साथ उनके सिक्योरिटी के लोग और ड्राइवर थे.

जुबीन गर्ग जुबीन गर्ग

असम के जाने माने सिंगर जुबीन गर्ग के साथ बुधवार देर रात गुवाहाटी में कुछ अनजान लोगों ने बदतमीजी की. इसके लिए गर्ग ने दिसपुर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक जुबीन अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे जब एक प्राइवेट गाड़ी ने उनका रास्ता रोका और उसमें बैठे लोग उन्हें गालियां देने लगे.

जुबीन ने दर्ज करवाई शिकायत

शिकायत के मुताबिक, ये वाकया बुधवार देर शाम को हुआ था. गुवाहाटी के गणेशगुरी से जुबीन गर्ग अपने घर जा रहे थे. उनके साथ उनके सिक्योरिटी के लोग और ड्राइवर थे. अपनी शिकायत में 48 वर्षीय सिंगर ने ये भी बताया कि जिन लोगों ने उनके साथ बदतमीजी की वो मारुति की गाड़ी में आए थे, जिसका नंबर AS01BY0675 था. साथ ही बताया गया- ''कर्फ्यू और लॉकडाउन के माहौल में 6 लोग इस गाड़ी में सवार थे.'

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि सिंगर को कोई शारीरिक चोट नहीं पहुंची है. पुलिस अभी भी उन 6 लोगों को ढूंढ रही है, जिन्होंने गर्ग को अपशब्द कहे. राज्य सरकार ने जुबीन गर्ग को अपनी तरफ से सुरक्षा प्रदान कर दी है.

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाह्नवी-बोनी कपूर को आई याद, शेयर की फोटो

इन 7 फिल्मों में श्रीदेवी ने निभाए हैं डबल रोल, हर किरदार को किया गया पसंद

बता दें कि जुबीन गर्ग असम के मशहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर हैं. वे सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. असम इंडस्ट्री के अलावा हिंदी फिल्मों जैसे गैंगस्टर, बिग ब्रदर में जुबीन गर्ग को देखा गया है. साथ ही उन्होंने दिल तो दीवाना है और Strings- Bound By Faith जैसी हिंदी फिल्मों के लिए म्यूजिक डायरेक्शन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें