scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: क्यों सिद्धार्थ-रश्मि सेट पर लड़ते थे? एक्ट्रेस की मां ने दिया जवाब

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई की मां ने बेटी की सिद्धार्थ संग दोस्ती और सेट पर हुए झगड़े पर बात की. शो दिल से दिल तक के सेट पर क्या हुआ था? क्यों दोनों के बीच लड़ाई हुई थी? जानें

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दोस्ती और दुश्मनी दोनों की खूब चर्चा है. दोनों ही बिग बॉस 13 के फिनाले वीक में पहुंच गए हैं. रियलिटी शो में काफी लड़ने झगड़ने के बाद आजकल सिद्धार्थ-रश्मि में दोस्ती हो गई है. लेकिन उनकी दिल से दिल तक के सेट पर लड़ाई की क्या वजह रही, इस पर आज भी सस्पेंस बना हुआ है.

सिद्धार्थ-रश्मि की लड़ाई पर एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन

स्पॉटबॉय से खास बातचीत में रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने बेटी की सिद्धार्थ संग दोस्ती और सेट पर हुए झगड़े पर बात की. शो दिल से दिल तक के सेट पर क्या हुआ था? क्यों दोनों के बीच लड़ाई हुई थी? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा- मुझे सच में नहीं पता कि दोनों के बीच सेट पर क्या हुआ था. रश्मि ने मुझे कभी ये सब नहीं बताया.

View this post on Instagram

You Go, Girl!! Her well articulated statements, her calm persona, her righteousness and her witty sense of humor has won the hearts of the media fraternity! 😊🏆😍 We thank all the media present there who made this win possible. 🤗 . . . #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #VoteForRashami #SolidWomanRashami #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @voot

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

Bigg Boss 13: अरहान की कंट्रोवर्सी पर क्या सोचती हैं रश्मि देसाई की मां? कही ये बात

''तब मैं स्कूल में काम करती थी जो कि काफी दूर था. रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहती थी. हमें बात करने के कम मौके मिलते थे. लेकिन कम आइडिया था कि दोनों की सेट पर लड़ाईयां होती थीं.'' बता दें, सेट पर दोनों का काफी विवाद हुआ. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में एंट्री की. यहां भी वे लड़ ही रहे हैं. रसीला देसाई से पूछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ-रश्मि को एक ही घर में देखकर असहज हैं?

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने शहनाज-आरती को दिया झटका, पारस को दिलाई इम्यूनिटी

जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा- ''शुरुआत में मुझे हिचक थी. लेकिन जब मैंने देखा कि रश्मि ने कहा वो सिद्धार्थ को जानती हैं और उनसे बॉन्ड कर सकती है. फिर मैं रिलैक्स हुई. मुझे लगा दोनों ने अपने अतीत को पीछे रखकर शो में एंट्री की है. इसलिए मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए. लेकिन कुछ ही समय में मैंने देखा कि उन्होंने दोबारा से लड़ना शुरू कर दिया है.'' रश्मि की मां का मानना है कि सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर जो स्टैंड रश्मि ने लिया था वो एकदम सही था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें