scorecardresearch
 

रणवीर सिं‍ह की नानी का निधन, कुछ दिन नहीं करेंगे शूट

लंबे समय से बीमार चल रहीं रणवीर सिंह की नानी का निधन.

रणवीर सिंह रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की नानी का निधन हो गया है जिसके चलते एक्टर ने अपने सारे इवेंट्स और प्रोजैक्ट्स को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया है. बता दें रणवीर अपनी नानी के बेहद करीब थे. इसका खुलासा वह एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं.

"लैला मैं लैला" पर रणवीर सिंह का डांस वीडियो हुआ वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर की नानी की तबीयत कुछ समय से खराब चल रही थी. इस साल जनवरी में रणवीर सिंह‍ की कथि‍त गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी एक्टर की नानी से मुलाकात की थी. रणवीर सिंह‍ ने एक दफा एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि वह अपनी नानी के बेहद करीब है. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी नानी के लाड प्यार में बड़े हुए हैं. रणवीर ने कहा-'सभी से प्यार करने का गुर मैंने उनसे ही सीखा है. इसलिए मैं अपने सभी फैन्स, दोस्तों और परिवार को बेहद चाहता हूं, उन्हें प्यार करता हूं. हमारे घर में खूब किसिंग और गले मिलना चलता है. '

दोस्त के बर्थडे में पहुंचे करीना-रणवीर, हाथ पकड़े ऐसे निकले बाहर

फिल्मों की बात करें तो रणवीर कपूर आखि‍री बार ब्लॉकबस्टर हिट पद्मावत में नजर आए थे. अब उनकी अगली फिल्मों में करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा शामिल है. इसके अलावा रणवीर जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें