scorecardresearch
 

मर्दानी 2: इस दिन रिलीज होगी फिल्म, 21 साल के विलेन से होगा रानी मुखर्जी का सामना

चाइल्ड ट्रैफिकिंग के विषय पर बनी रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी को पसंद किया गया था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाया जा रहा है. यह फिल्म इस साल के अंत में 13 दिसंबर को  रिलीज होगी.

रानी मुखर्जी (फोटो: ट्विटर) रानी मुखर्जी (फोटो: ट्विटर)

चाइल्ड ट्रैफिकिंग विषय पर बनी रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी को पसंद किया गया था. यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कलेक्शन किया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाया जा रहा है. इसमें एक बार फिर पुलिस एसपी सुप्रिटेंडेंट शिवानी शिवाजी रॉय का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी तय कर दी है. यह फिल्म इस साल के अंत में 13 दिसंबर को  रिलीज होगी.

फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. फिल्म की रिलीजिंग डेट की जानकारी यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई है. इस पोस्ट में रानी मुखर्जी के पुलिस लुक की एक तस्वीर साझा की गई है. इसके साथ ही बताया गया है कि शिवानी शिवाजी रॉय के रोल में रानी मुखर्जी स्टारर मर्दानी 2 आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 13 दिसंबर, 2019 को रिलीज होगी.

रिपोर्ट की मानें तो इस बार फिल्म में रानी का सामना 21 साल के खतरनाक विलेन से होगा. काफी समय से फिल्म की शूटिंग जयपुर और राजस्थान के आसपास के कई जगहों  पर चल रही थी और हाल ही में शूट कंप्लीट हुआ है. मेकर्स का कहना है कि इस बार पिछली फिल्म से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का निर्देशन गोपी पुतरन ने किया है. बता दें कि उन्होंने ही मर्दानी फिल्म को लिखा था.

गौरतलब है कि रानी पिछली बार हिचकी फिल्म में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने एक ऐसी टीचर का किरदार निभाया था जो नर्वस सिस्टम डिसऑर्डर Tourette syndrome से ग्रसित हैं. फिल्म में रानी की एक्टिंग को खासा पसंद किया गया था. इसे बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें