scorecardresearch
 

रितिक का बचाव करने वाली सिंगर को कंगना की बहन ने दिया जवाब

पिछले दिनों एक टीवी इंटरव्यू में जिस तरह कंगना ने रितिक के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की, उन्हें लेकर उनकी तारीफ और आलोचनाएं दोनों ही जारी हैं. गायिका सोना महापात्रा ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया था. इस पर कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट कर जवाब दिया है.

रंगोली चंदेल, कंगना रनोट और सोना महापात्रा रंगोली चंदेल, कंगना रनोट और सोना महापात्रा

कंगना को लेकर सोना महापात्रा ने जो ट्वीट किया था, उसे लेकर अब कंगना की बहन रंगोली ने जवाब दिया है. इस तरह एक बार फिर ट्विटर पर रंगोली और सोना महापात्रा के बीच जंग तेज हो गई है.

बता दें कि अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में जुटी कंगना रनोट इन दिनों अपने रिलेशनशिप से जुड़े खुलासों को लेकर भी चर्चा में हैं. हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में जब उन्होंने रितिक और अपने रिश्ते को लेकर कई अहम खुलासे किए, तो इस इंटरव्यू पर गायिका सोना महापात्रा ने एक ट्वीट किया. सोना ने लिखा कि कंगना फिजूल और गैरजरूरी बातें कर रही हैं.अब कंगना तो सोशल मीडिया पर हैं नहीं, तो इसका जवाब उनकी बहन रंगोली ने दिया है.

रंगोली ने लिखा है कि जब कोई अपने दिल की बातें कहता है, तो इसे सर्कस नहीं कहा जा सकता. उन्होंने सोना महापात्रा को टैग करते हुए लिखा है कि वह महिला के नाम पर एक काला धब्बा हैं.

 

 

रंगोली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने ये भी कहा कि सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी कमेंट करना बेकार है. इससे सिर्फ दो मिनट का फेम मिलता है.

 

वैसे इन रंगोली और सोना के बीच चल रहा ये विवाद सिर्फ इतना सा ही नहीं है. दोनों ने एक दूसरे को कई बार ट्वीट किया है. आखिर में इसके जवाब में सोना को एक लंबी फेसबुक पोस्ट लिखनी पड़ी.

 

 

इस लंबी पोस्ट के लिए भी कंगना के फैंस ने सोना की आलोचना करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

 

दरअसल एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक रोशन से हुए अपने विवाद पर बात करते हुए खुलासा किया था कि कैसे उनका और ऋतिक रोशन का अफेयर था और कैसे ऋतिक ने उनके साथ धोखा दिया. कंगना ने कहा, 'मेरे नाम पर घटिया और वाहियात मेल रिलीज किए गए. उन्हें आज भी लोग गूगल कर पढ़ते हैं और चटकारे लेते हैं. इस बदतमीजी के लिए ऋतिक को मुझसे माफी मांगने चाहिए.'

 

इस इंटरव्यू के बाद से कुछ लोग जहां कंगना के बिंदास बोल की तारीफ कर रहे हैं, वहीं उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं है. सोना भी अभी तक ट्वीट के जरिये जवाब देने में पीछे नहीं हैं.

 

अब देखना होगा कि फिलहाल सोना महापात्रा और रंगोली चंदेल में छिड़ी इस जंग का अंत कब होता ह.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें