scorecardresearch
 

प्रशंसकों से बोले रणधीर कपूर- ऋषि की बीमारी को लेकर कयास न लगाएं

ऋषि कपूर अमेरिका में अपना इलाज करा रहे हैं. इस दौरान उनके भाई रणधीर कपूर ने कहा कि ऋष‍ि के बारे में क‍िसी तरह के कयास अपने मन से न लगाएं.

ऋषि कपूर (फाइल फोटो) ऋषि कपूर (फाइल फोटो)

ऋषि कपूर जब मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए अमेरिका रवाना हुए थे, तब उन्होंने फैन्स से गुजारिश की थी कि वे किसी तरह के कयास न लगाएं. अब यही बात उनके भाई रणधीर कपूर ने कही है. उन्होंने उन मीडिया रिपोर्ट्स का खंडन किया है, जिसमें ऋषि कपूर की बीमारी का जिक्र किया जा रहा है.

रणधीर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा है, "अभी टेस्ट होना बाकी हैं. ऋ‍ष‍ि 2-3 दिन पहले ही अमेरिका गए हैं. ऐसे में लोग कैसे कह सकते हैं कि उन्हें क्या बीमारी है. यहां तक कि ऋषि कपूर भी नहीं जानते कि उन्हें क्या हुआ है. उनकी बीमारी का नेचर क्या है. अभी उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ है. लेकिन पहले ही अनुमान लगाए जाने लगे हैं."

आगे रणधीर ने कहा, "एक बार टेस्ट पूरे हो जाएं फिर कपूर परिवार को जानने दें सब कुछ. इसके बाद ट्रीटमेंट मेडिकेशन और बाकी चीजें तय होंगी." बता दें कि ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले ट्वीट में लिखा था कि वो मेड‍िकल ट्रीटमेंट के लिए जा रहे हैं. वो कुछ द‍िनों के लिए फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं. उन्हें फिल्मों में काम करते 45 साल हो गए हैं. अमेरिका में उनके साथ रणबीर कपूर और नीतू सिंह भी हैं.

एक अक्टूबर को ऋष‍ि की मां कृष्णा राज कपूर का न‍िधन हो गया था. लेक‍िन यूएस में होने के कारण ऋष‍ि उनके अंत‍िम संस्कार में शाम‍िल नहीं हो सके. राज कपूर की पत्नी कृष्णा 87 साल की थीं और उन्हें पिछले एक महीने से सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें