scorecardresearch
 

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी नजर आएंगे हॉलीवुड फिल्म '5 वेडिंग्स'

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और नरगिस फाखरी जल्द हॉलीवुड फिल्म '5 वेडिंग्स' में नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार पुलिस के किरदार में नजर आएंगे और उन्हें नरगिस की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

राजकुमार राव और नरगिस फाखरी राजकुमार राव और नरगिस फाखरी

बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्में करने वाले राजकुमार राव और नरगिस फाखरी जल्द एक हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम '5 वेडिंग्स' हैं और फिल्म को डायरेक्ट नम्रता सिंह गुजराल कर रही हैं.

इसकी शूटिंग चंडीगढ़ और एलए में होगी. फिल्म में बो डेरेक और केंडी क्लार्क भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. राजकुमार ने कहा, 'नम्रता ने नेटफलि‍क्स में मेरा कुछ काम देखा था. फिर प्रोडक्शन हाउस ने मुझे संपर्क किया. मैं इसमें हरभजन के रोल में हूं, जो पंजाब पुलिस में है.

राजकुमार को नरगिस की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाया गया है. नरगिस भारतीय मूल की लड़की हैं, जो यूएस में पली बढ़ी हैं. वो इंडियन वेडिंग पर एक मैगजीन फीचर करने के लिए भारत आती हैं. फिर चीजें कैसे बदलती हैं और दोनों कैसे हालात का सामना करते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है.' राजकुमार से जब पूछा गया कि पांच शादियों में से क्या एक शादी उनकी और नरगिस की होगी. इस पर राजकुमार ने कहा, ये अभी सीक्रेट है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें