scorecardresearch
 

भारत में लैंड हुआ राफेल, अनुपम खेर बोले- मेरे घर राफेल आये औ राम जी...

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर कोरोना को लेकर भी ट्वीट करते रहते हैं. बुधवार को ही उन्होंने कोरोना को लेकर एक ट्वीट करते हुए रहिमन के दोहे के साथ कोरोना वैक्सीन को जोड़ा था.

अनुपम खेर अनुपम खेर

फ्रांस से फाइटर जेट राफेल की पहली खेप बुधवार भारत पहुंची. अंबाला एयरफोर्स स्टेशन पर पांचों राफेल उतरे. सोशल मीडिया पर राफेल के आने की खूब चर्चा और फिल्मी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं. सेलिब्रेटिज ने ट्विटर पर पोस्ट करके राफेल का भारत में स्वागत किया.

सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे घर राफेल आये औ राम जी...

बुधवार को 5 राफेल फ्रांस से भारत पहुंचे. भारत सरकार ने कुछ सालों पहले राफेल लड़ाकू विमान की डील फ्रांस से की थी, जिसके तहत ये पांच विमान पहुंचे हैं. कहा जा रहा है कि राफेल की भारतीय वायुसेना में मौजूदगी से भारत की क्षमता बढ़ेगी. खासकर आसपास पड़ोस में किसी भी देश के पास ऐसा विमान नहीं है जो राफेल का मुकाबला कर सके.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को राफेल के आने पर कहा कि पंक्षियों ने अंबाला में लैंडिंग कर ली है. साथ ही उन्होंने भारतीय सीमा में राफेल की एंट्री की फोटोज भी ट्वीट की. इसके अलावा लैंडिंग का वीडियो भी डाला था.

मां वैष्णो देवी फेम मदिराक्षी ने खोले मैरिड लाइफ के राज, 4 बजे उठकर पति बनाते हैं खाना

तारक मेहता के इस स्टार की फैन हैं दीपिका कक्कड़, सोशल मीडिया पर बताया

कोरोना पर लिखा ये पोस्ट

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले अनुपम खेर कोरोना को लेकर भी ट्वीट करते रहते हैं. बुधवार को ही उन्होंने कोरोना को लेकर एक ट्वीट करते हुए रहिमन के दोहे के साथ कोरोना वैक्सीन को जोड़ा था. उन्होंने लिखा था- रहिमन वैक्सीन ढूंढिए,बिन वैक्सीन सब सून...

वैक्सीन बिन ही बीत गए, एप्रिल मई और जून... इस वीडियो पोस्ट में उन्होंने शानदार एक्टिंग की और कहा कि कुछ मौके पर दिल को हल्का रखना ही उपाय होता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें