scorecardresearch
 

इस हॉलीवुड फिल्म में दिखेंगी प्रियंका, नेटफ्ल‍िक्स करेगा दुनियाभर में रिलीज

Priyanka Chopra Hollywood film  प्रियंका चोपड़ा ने भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन जल्द वे एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. ये उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म होगी.

X
फिल्म में प्रियंका चोपड़ा फिल्म में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने भले ही बॉलीवुड से दूरी बना ली हो, लेकिन जल्द वे एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आएंगी. ये उनकी तीसरी हॉलीवुड फिल्म होगी. 'इज नॉट इट रोमांटिक' एक अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन प्रोजेक्ट है. ये फिल्म भारत में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा अमेरिका और कनाडा को छोड़कर बाकी दुनिया में भी इसी दिन रिलीज होगी.

प्रियंका के अलावा इस फिल्म में राबेल विल्सन, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन भी होंगे. अमेरिका और कनाडा में फिल्म पहले ही यानी 13 फरवरी को रिलीज हो जाएगी. इस फिल्म में राबेल विल्सन न्यूयॉर्क बेस्ड एक आर्किटेक्ट की भूमिका निभा रही हैं. जिसे अपनी पहचान बनाने के लिए वर्कप्लेस पर काफी मेहनत करनी पड़ती है. काफी कोशिशों के बाद वे आर्क‍िटेक्ट का जॉब छोड़कर कॉफी डिलेवर करने लगती है.

फिल्म में प्रियंका का किरदार एक योगा ट्रेनर इसाबेला का है. ट्रेलर में वे बहुत कम समय के लिए दिखाई दी हैं. वे रोमांस करती दिखेंगी. प्रियंका शादी के बाद हॉलीवुड प्रोजेक्ट में ही बिजी हैं. दिसंबर 2018 में उन्होंने भारत में सिंगर निक जोनस से शादी की थी.

ये समारोह तीन द‍िन चला था. लेकिन इस शादी में प्र‍ियंका चोपड़ा से उनकी मां मधु चोपड़ा नाराज रहीं. इस बात का खुलासा प्र‍ियंका ने पहली बार ने एल‍िन ड‍िजेनरस के मशहूर चैट शो पर किया. प्र‍ियंका चोपड़ा ने बताया कि मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए. मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है.

प्रियंका ने बताया- शादी का आयोजन जोधपुर में किया गया था. तीन द‍िन की शादी में पहले द‍िन इंड‍ियन सेरेमनी के पहले होने वाले र‍िवाज, दूसरे द‍िन ह‍िंदू परंपरा से शादी और तीसरे द‍िन क्र‍िश्च‍ियन र‍िवाज से शादी हुई. इस शादी में हमने 200 मेहमानों को बुलाया था, ज‍िनमें पर‍िवार के ज्यादातर लोग ही शामिल थे. मेरी मां इसी बात से नाराज थीं कि मैंने शादी में सबको क्यों नहीं बुलाया, वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने अपने हेयर ड्रेसर, ज्वैलरी ड‍िजाइनर को क्यों नहीं बुलाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें