scorecardresearch
 

'भारत की लक्ष्मी' के समर्थन में पीएम मोदी के साथ आगे आईं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी'  का प्रतिनिधित्व करेंगी. इसमें उनके साथ वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु भी इस योजना में भाग लेने का फैसला किया है. दीपिका और सिंधु ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो साझा किया है.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं. दीपिका पादुकोण अगले साल फिल्म छपाक और '83' में नजर आएंगी. दीपिका ने अपने एक्टिंग से वो मुकाम हासिल किया है जिसे पाना हर एक्ट्रेस का सपना होता है. वहीं, दीपिका सोशल वर्क में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती हैं.

अब दीपिका पादुकोण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल 'भारत की लक्ष्मी'  का प्रतिनिधित्व करेंगी. इसमें उनके साथ वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियन पीवी सिंधु भी इस योजना में भाग लेने का फैसला किया है. दीपिका और सिंधु ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में, इन दोनों आइकॉन्स को इस पहल के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है जिसका मकसद देशभर में महिलाओं द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों को प्रकाश में लाना है.

पीएम मोदी ने किया समर्थन

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस योजना की जानकारी दी थी. पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "भारत की नारी शक्ति प्रतिभा और तप, दृढ़ संकल्प और समर्पण का प्रतीक है. हमारे लोकाचार ने हमें हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए प्रयास करना सिखाया है. " इस वीडियो के माध्यम से पी.वी. सिंधु और दीपिका पादुकोण ने 'भारत की लक्ष्मी' का जश्न मनाने का संदेश दिया है.

पीवी सिंधु ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, "समाज तब बढ़ता है जब महिलाओं को सशक्त बनाया जाता है और उनकी उपलब्धियों को सम्मान दिया जाता है! मैं नरेंद्र मोदी जी का और #BharatKiLaxmi आंदोलन का समर्थन करती हूं. यह भारत की असाधारण महिलाओं की असाधारण उपलब्धियों का उत्सव मनाती है. इस दिवाली चलो नारीत्व का जश्न मनाते हैं."

दीपिका पादुकोण ने कहा, इस दिवाली, लाइटें ऑन करिए और हमारे देश में महिलाओं के योगदान को भी सेलिब्रेट करिए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज के कई अहम विषयों को उठाते हैं. इस बार भी उन्होंने महिला सशक्तिकरण के लिए 'भारत की लक्ष्मी' योजना की शुरुआत की है. इस योजना से महिलाओं के प्रति जागरूकता और सम्मान की भावना को लोगों में जगाने का प्रयास किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें