scorecardresearch
 

नाना एक उदार आदमी, लेकिन नहीं दबाई जानी चाहिए तनुश्री की आवाज: पूजा भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और श्रीलेखा मित्रा ने इंडिया टुडे कॉनक्लेव में नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता विवाद पर बात की.

पूजा भट्ट पूजा भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट और श्रीलेखा मित्रा ने इंडिया टुडे कॉनक्लेव में शिरकत की. कार्यक्रम के दौरान पूजा ने Metoo मामले अपनी आपबीती सुनाई. उन्होंने नाना और तनुश्री मामले पर भी खुलकर बात की.

नाना उदार, लेकिन तनुश्री की आवाज नहीं दबाई जानी चाह‍िए

पूजा भट्ट ने कहा, "जहां तक तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले की बात है, तो इसमें 2 वर्जन हैं. पहला उनका जो सालों से नाना के साथ काम कर रहे हैं, उनका कहना है कि नाना पूरी तरह उदार उदार आदती हैं. दूसरे वे हैं, जो कहते हैं तनुश्री को बोलने की पूरी इजाजत देना चाहिए. तनुश्री की आवाज दबाई नहीं जाना चाहिए. इस मामले की जांच हो, लेकिन सवाल ये है कि जांच कौन करेगा? एएनपीटीपीपी? इम्पा? जो वर्कर्स के लिए खड़े नहीं हो पाते. "

उन्होंने कहा, "बॉलीवुड में सेल्फ गवर्निंग बॉडी उतनी पावरफुल नहीं हैं, जितनी दूसरी इंडस्ट्री में हैं. मेरा अपना केस हाईकोर्ट में हैं, जिसमें मैंने पूछा है कि मैंने कई एसोसिएशन को अपना पैसा फिल्म टाइटल रजिस्ट्रेशन के लिए दिया है, लेकिन मुझे बदले में क्या मिल रहा है."

एक सवाल के जवाब में श्रीलेखा ने कहा, "मैंने तनुश्री के वीडियो देखें. उसमें उनकी एक बात से मैं सहमत नहीं. तनु कह रही हैं कि अभी भी कई एक्टर नाना के साथ काम कर रहे हैं. मेरा मानना है कि पहले ये लड़ाई आप की है. और आपको जरूरत नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री आप की लड़ाई में साथ ही हो." श्रीलेखा ने कहा, "मैं उनका प्रोत्साहन करती हूं, उनके साथ खड़ी हूं. मैं मानती हूं कि चीजें बदली हैं. कम से कम कोलकाता में तो चीजें बदली ही हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें