scorecardresearch
 

क्या पहलाज-गोविंदा से दुश्मनी का नतीजा थी रंगीला राजा में 20 कट की डिमांड?

गोविंदा और पहलाज निहलानी ने एक्ट्रेस मिसिका के साथ एजेंडा आज तक कार्यक्रम में शिरकत की. गोविंदा जल्द ही फिल्म रंगीला राजा से वापसी करने जा रहे हैं.

गोविंदा गोविंदा

पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी गोविंदा के साथ एजेंडा आज तक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे. गोविंदा जल्द ही फिल्म रंगीला राजा से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं और पहलाज निहलानी इस फिल्म के निर्माता हैं. पहलाज की इस फिल्म में सेंसर बोर्ड ने 20 कट्स लगाने की बात कही थी जिसके बारे में पहलाज ने खुलकर अपने ख्यालात रखे.

उन्होंने कहा, "मैं निर्माता रहा हूं. मेरी अब तक 24 फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं. डिस्ट्रीब्यूटर रहा हूं. मैंने कभी ऐसी फिल्म न बनाई है ना रिलीज की है जिसमें सेंसर की ओर से कोई समस्या हो." पहलाज ने कहा, "CBFC में भी मैं रहा. जो मैंने किया उसकी वजह से पर्सनल सजा दी गई मुझे. रंगीला राजा में जो 20 कट दिए गए, नहीं होना चाहिए था."

उन्होंने कहा, "मैं कोर्ट गया और अब फाइनली आ रही है फिल्म. मुझे तंग किया जा रहा था. रंगीला राजा को लेकर गोविंदा की मुखालफत करने वाले लोग नहीं चाह रहे थे कि दिवाली पर फिल्म रिलीज हो. नहीं हुई. कोई शिकायत नहीं है कोई गिला नहीं. जो 20 कट दिए वो ठीक नहीं थे."

निर्माता ने कहा, "मैंने डिमांड के नाम पर गालियां नहीं डाली फिल्म में जैसा कि लोग आजकल कर रहे हैं. फाइनली दो कट लगे. था ही नहीं तो कुछ आएगा कहां से. मैंने ऐसी फिल्म ना बनाई है ना बनाऊंगा. गोविंदा की फिल्म में लोग एन्जॉय करने आते हैं. कॉमेडी देखने आते हैं."

इसी कार्यक्रम में मिसिका ने कहा: "मुझे कभी फील नहीं हुआ कि मैं किसी सुपरस्टार के साथ काम कर रही हूं. गोविंदा को धन्यवाद कि वो बहुत सहयोगी रहे. ये बहुत स्पेशल मूवमेंट है मेरे लिए. पहलाजजी ने मुझे गोविंदा के साथ लांच किया. मैं भाग्यशाली हूं. तीन बड़े नाम पहलाज जी, गोविंदा और शक्ति कपूर के साथ लांच हो रही हूं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें