scorecardresearch
 

बातचीत से थी मनाही, पद्मावत के इस एक्टर को साइन करना पड़ा था एग्रीमेंट

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है.

विभव राय विभव राय

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा रही है. हाल ही में इस फिल्म के लीड एक्टर्स के साथ को स्टार के किरदारों की जमकर तारीफें हो रहीं हैं. हाल ही में इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के भतीजे और रजा मुराद के बेटे के रोल में नजर आए विभव राय ने अपना अनुभव शेयर किया.

पद्मावत की सक्सेस पार्टी, पहली बार साथ दिखे रणवीर-दीपिका-शाहिद

फिल्म के लिए साइन करना पडा नॉनडिसक्लोजर एग्रीमेंट

फिल्म में गुस्ताख दिल का किरदार निभा रहे विभव राय ने बताया कि मैंने किसी को नहीं बताया था कि मैं संजय जी के साथ इस फिल्म में काम कर रहा हूं.  मैंने एक नॉनडिसक्लोजर एग्रीमेंट साइन किया था. इस वजह से  किसी को नहीं बता सकता था कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं. अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो बहुत खुश हूं. इस बात से सरप्राइज हूं कि लोगों को मेरा किरदार और मेरा काम काफी पसंद आया.

फिल्म की बात करूं तो संजय लीला भंसाली के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था. वहां मैंने रजा मुराद जैसे सीनियर एक्टर के साथ काम  किया. रणवीर के साथ काम करना तो कभी भूल नहीं सकता. वो मेरे सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं. पूरी टीम के साथ कुछ न कुछ रोजाना मैंने सीखा है. मैं खुश हूं कि ऐसा मौका मिला.

इतना खतरनाक था पद्मावत का ये सीन कि रणवीर ने कर दी थी उल्टी

रणवीर के साथ विभव के फिल्म में कई सीन हैं. उनके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि रणवीर बहुत सर्पोट करने वाले और आपके काम की सराहना करने वाले कलाकार हैं. ज्यादातर मशहूर सितारे अपने काम से मतलब रखते हैं लेकिन रणवीर के साथ ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है. वो आपके भरोसे और काम को बेहतर ढ़ग से करना सिखाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें