scorecardresearch
 

अनुष्का शर्मा की पाताल लोक को शानदार रिस्पॉन्स, एक्टर्स के काम की तारीफ

जहां कोई यूजर इसे बढ़िया कंटेंट से भरा बता रहा है तो वहीं कोई एक्टर्स के काम की तारीफ कर रहा है. ऐसे में एक यूजर ने तो इसे मिर्जापुर से भी बेहतर बता दिया है. पढ़िए जनता का रिव्यू.

जयदीप अल्हावत और अभिषेक बनर्जी जयदीप अल्हावत और अभिषेक बनर्जी

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज पाताल लोक रिलीज हो गई है और सोशल मीडिया पर इसका गुणगान भी शुरू हो चुका है. जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी स्टारर ये सीरीज क्राइम, फेक न्यूज, आतंकवाद और अन्य चीजों के बारे में बात करती है.

दर्शकों को पसंद आ रहा शो

ट्विटर पर लोगों ने सीरीज को लेकर अपनी राय रखनी शुरू कर दी है. लोगों को पाताल लोक पसंद आ रही है और इसे लेकर वो अपनी खुशी भी जता रहे हैं. ड्रामा, थ्रिल और रोमांच से भरी वेब सीरीज पाताल लोक दर्शकों को पसंद आई और उन्होंने ट्विटर पर इसके बारे में बात की.

जहां कोई यूजर इसे बढ़िया कंटेंट से भरा बता रहा है तो वहीं कोई एक्टर्स के काम की तारीफ कर रहा है. ऐसे में एक यूजर ने तो इसे मिर्जापुर से भी बेहतर बता दिया है. पढ़िए लोगों का रिव्यू यहां:

अमेजन प्राइम पर होगा गुलाबो सिताबो का वर्ल्ड प्रीमियर, रिलीज डेट का ऐलान

तारक मेहता...के डायरेक्टर ने बनाई शॉर्ट फिल्म, दिया बड़ा मेसेज

बता दें कि पाताल लोक, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बनी है. इसकी कहानी को सुदीप शर्मा ने लिखा है. सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग संग अन्य एक्टर्स हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें