scorecardresearch
 

संपर्क अभियान: सलीम खान और सलमान खान से मिले नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी द्वारा शुरू किए गए 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन के तहत मुंबई पहुंचे. इस दौरान वे सलमान खान के पिता सलीम खान और सलमान खान से गैलेक्सी अपार्टमेंट मुलाकात करने पहुंचे.

सलमान खान-सलीम खान के साथ नित‍िन गडकरी सलमान खान-सलीम खान के साथ नित‍िन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बीजेपी द्वारा शुरू किए गए 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन के तहत मुंबई पहुंचे. इस दौरान वे सलमान खान के पिता सलीम खान और सलमान खान से गैलेक्सी अपार्टमेंट मुलाकात करने पहुंचे. मुलाकात के दौरान नित‍िन गडकरी ने सलीम खान और सलमान खान को संपर्क अभि‍यान की बुकलेट भेंट की.

बता दें इस मुलाकात से पहले सलीम खान ने आजतक से खास बातचीत में कहा था, ''मुझे ये खबर गुरुवार को मिली और मैं नितिन गडकरी जी से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं. मुझे उनसे मिलकर काफी खुशी होगी. मैं अब तक उनसे कभी पर्सनली नहीं मिला हूं.'' मुंबई दौरे के दौरान नितिन गडकरी ना सिर्फ सलीम खान से मिलेंगे बल्कि उनकी मुलाकात नाना पाटेकर से भी होगी.''

क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन' कैंपेन

बताते चलें कि मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने के मौके पर समर्थन के लिए 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान शुरू किया गया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 29 मई को पार्टी को समर्थन के लिए संपर्क अभियान की शुरुआत की. इस दौरान वे मशहूर हस्तियों को मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में बताएंगे. इस अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष देश की 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री समेत पार्टी के 4000 वरिष्ठ कार्यकर्ता मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताने के लिए 1 लाख से ज्यादा प्रसिद्ध व्यक्तियों से मुलाकात करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ता नामचीन लोगों के घर-घर जा रहे हैं और उनसे चर्चा कर रहे हैं. इस कैंपेन के तहत अमित शाह कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात कर चुके हैं. हाल ही में वे माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें