scorecardresearch
 

कपिल के शो में अब ठोको ताली नहीं, अर्चना की हंसी से गूंजेगा मंच

कपिल शर्मा के शो में अब एक नई एंट्री होने जा रही है. इसी के साथ ही शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू नहीं नजर आएंगे. जानें, क्या है पूरा मामला...

नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह नवजोत सिंह सिद्धू और अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो से टीम के कई कलाकारों के जानें के बाद अब नवजोत सिंह सिद्धू का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ रहा है. खबरे आ रही हैं कि शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आएंगी. बता दें कि सिद्धू पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं.

खबरों की मानें तो कपिल और सिद्धू के बीच कुर्सी को लेकर विवाद की चर्चा पहले से ही है. मामला ये है कि सिद्धू बीमार थे. उन्हें तेज बुखार था. ऐसे में कपिल के शो की संडे के लिए शूटिंग रुक गई. इसके साथ ही उनकी कुर्सी भी सूनी हो गई. लेकिन कपिल ने सिद्धू के लौटने का इंतजार नहीं किया और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठा दिया.

कपिल शर्मा के शो का होगा मेकओवर, टीम से जुड़ा ये फिल्मी नाम

यह बात सिद्धू को नागवार गुजरी और उन्होंने कपिल को फोन कर लताड़ दिया. कपिल ने सिद्धू को पूरी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. अब शो से सिद्धू आउट हो चुके हैं और इस बात की जानकारी खुद अर्चना ने एक बातचीत के दौरान की.

कपिल शर्मा के साथ चैनल ने बढ़ाया कॉन्ट्रैक्ट, बंद नहीं होगा शो

अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि शो के ऑडियंस सिद्धू जी को इस कुर्सी पर बैठे देखने के आदी हैं. सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठना बहुत अजीब लगता है. कपिल शर्मा ने मुझे शूटिंग के दिन ही बुलाया तो मैं अपने पुराने दोस्त को मना नहीं कर पाई. अर्चना ने आगे कहा कि मैं कपिल के शो में सिर्फ कुछ एपिसोड में ही नजर आऊंगी, जैसे ही सिद्धू जी के तबियत में सुधार हो जाएंगा, वह फिर से अपनी कुर्सी पर काबिज हो जाएंगे.

आपको बता दें कि कपिल और अर्चना की दोस्ती काफी पुरानी हैं. जब कपिल कुछ भी नहीं थे और 'कॉमेडी सर्कस' में बाकी कॉमेडियन की तरह कॉमेडी करते नजर आते थे तब से यह दोनों एक दुसरे के दोस्त हैं.

कपिल शर्मा फिर विवाद में, अब कुर्सी को लेकर हुआ सिद्धू से झगड़ा

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई बार कपिल के शो के लिए टाइम एडजस्ट‍ किया है, उस समय भी जब उनका मुंबई में रहने का इंतजाम नहीं था. उन्होंने दो से तीन दिन पहले भी शो की शूटिंग की है, ताकि समय पर इसकी एडिटिंग की जा सके. ऐसे में कपिल द्वारा इतनी जल्दी अपना विकल्प खोजा जाना सिद्धू को नागवार गुजरा. हालांकि यह बात जानने लायक है कि सिद्धू अर्चना से इतने खफा क्यों रहते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें