scorecardresearch
 

तनुश्री मामले में राज ठाकरे का नाना को सपोर्ट, बोले- वो नहीं कर सकते ऐसा

नाना-तनुश्री मामले में अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने अपना पक्ष सामने रखा है. उन्होंने कहा है कि जहां तक वो नाना को जानते हैं वो ऐसा नहीं कर सकते.

X
मनसे प्रमुख राज ठाकरे (फोटोः इंस्टाग्राम) मनसे प्रमुख राज ठाकरे (फोटोः इंस्टाग्राम)

नाना-तनुश्री मामले पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नेता राज ठाकरे का बयान आ गया है. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं तनुश्री ने कहा था कि नाना पाटेकर ने उनकी कार के साथ तोड़फोड़ करने के लिए गुंडे भेजे थे जिसमें उन्होंने MNS की मदद ली थी.

कैसे तनुश्री दत्ता का बयान बन गया अभियान? उखड़ गए मंत्रीजी के पांव

भारत में MeToo मूवमेंट को लेकर किए जा रहे एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने ये बातें कहीं जिसके बाद उस घटना के वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अब तनुश्री ने पुलिस और महिला आयोग में शिकायत दर्ज करा दी है और कड़े एक्शन की मांग की है. नाना ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा था जिसके जवाब में उन्होंने यह एक्शन लिया है.

#MeToo: बप्पी लाहिड़ी बोले- जब उत्पीड़न हुआ तब क्यों नहीं की FIR

हाल ही में तनुश्री ने अपना बयान दर्ज कराया था. अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने इस पर बयान दिया है. टाइम्स नाऊ से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "मैं नाना को जानता हूं, वह थोड़े रूखे मिजाज के हैं, कई बार अजीब चीजें करने लगते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह ऐसी हरकत कर सकते हैं. कोर्ट इस मामले को देखेगा. मीडिया को इससे क्या लेना देना है?"

#MeToo: नंद‍िता दास के प‍िता जत‍िन पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

ठाकरे ने कहा कि MeToo एक गंभीर मामला है लेकिन इस पर ट्विटर पर बहस ठीक नहीं है. मालूम हो कि हाल ही में नाना ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा, "10 साल पहले जो सच था वो आज भी सच है." बता दें कि माना जाता है कि नाना के मनसे के साथ काफी अच्छे संबंध रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें