scorecardresearch
 

मनीषा कोईराला करेंगी मीना कुमारी बनकर पर्दे पर वापसी

अपने कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से एक्‍ट्रेस मनीषा कोईराला काफी समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से दूर रही. अफवाहें ऐसी भी उड़ी की उनका करियर भी खत्‍म हो चुका है.

मनीषा कोईराला मनीषा कोईराला

कैंसर ट्रीटमेंट की वजह से एक्‍ट्रेस मनीषा कोईराला काफी समय से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से दूर रहीं. अफवाहें ऐसी भी उड़ी कि उनका करियर भी खत्‍म हो चुका है. लेकिन अपने हौसले के दम पर यह एक्‍ट्रेस सब आलोचकों का मुंह बंद करते हुए फिर से धमाकेदार एंट्री मारने को तैयार है.

मनीषा फिर से सुर्खियों में हैं क्‍योंकि वो अपने सौतेले बेटे ताजदर अमरोही की फिल्‍म में लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर नजर आएंगीं. खबर है कि यह फिल्‍म मशहूर एक्‍ट्रेस मीना कुमारी की बायो पिक होगी. हालांकि ये फिल्‍म डायरेक्‍ट करेंगे शशिलाल नैयर जिनके साथ मनीषा के संबंध बहुत अच्‍छे नहीं हैं और कई बार आपस में दोनों के विवाद भी हो चुके हैं.

किसी जमाने में यह दोनों बहुत अच्‍छे दोस्‍त हुआ करते थे और मनीषा ने उनके साथ अपनी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म ग्रहण भी की थी. लेकिन साल 2002 की फ्लॉप फिल्‍म एक छोटी सी लव स्‍टोरी के दौरान दोनों के बीच काफी तनाव पैदा हो गया था. लेकिन मीना कुमारी के जीवन पर बनने वाली फिल्‍म के लिए ताजदर अमरोही इतने इक्साइटिड हैं कि वो नैयर को मेनचेस्टर से वापस बुला रहे हैं.

अब देखना यह है कि इस फिल्‍म में मनीषा कैसा दमदार कमबक करेग‍ीं. यह भी हो सकता है कि फिल्‍म के जरिए नैयर और मनीषा की दोस्‍ती पहले जैसी हो जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें