scorecardresearch
 

अर्जुन कपूर के पानीपत लुक पर मलाइका अरोड़ा ने किया ये कमेंट

अर्जुन कपूर इन द‍िनों फिल्म पानीपत चर्चा में है. बीते द‍िनों अर्जुन कपूर ने इस फिल्म का लुक शेयर किया था. दरअसल ये अर्जुन कपूर का र‍ियल लुक नहीं था. इस पर मलाइका अरोड़ा का खास कमेंट आया है.

मलाइका-अर्जुन कपूर PHOTO: इंस्टाग्राम मलाइका-अर्जुन कपूर PHOTO: इंस्टाग्राम

Arjun Kapoor Panipat look अर्जुन कपूर इन द‍िनों फिल्म पानीपत के चलते चर्चा में है. बीते द‍िनों अर्जुन कपूर ने इस फिल्म का लुक शेयर किया था. दरअसल ये अर्जुन कपूर का र‍ियल लुक नहीं था. उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए ल‍िखा था ये है मेरा पानीपत का लुक. एक्टर की ये तस्वीर काफी चर्चा में रही. अब इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया है.

मलाइका ने अर्जुन कपूर की तस्वीर में हंसते हुए इमोजी बनाकर तस्वीर को क्यूट बताया है. अर्जुन कपूर की ये पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन आशुतोष गोवारीकर कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर का लुक कैसा होगा, इसे लेकर फैंस सोशल मीड‍िया पर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फिल्म पानीपत में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम भूमिका में हैं. अर्जुन कपूर और कृत‍ि सेनन ने फिल्म में अपने रोल के लिए खास तैयारी कर रहे हैं. दोनों की बीते द‍िनों घुड़सवारी करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी.

View this post on Instagram

So finally here is my first look for Panipat 😉😛😄 !!! #Angryyoungman #mrgrumpy #poser4life #baldjun

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

अर्जुन कपूर इन द‍िनों अपनी फ‍िल्म और रिलेशन की वजह से चर्चा में हैं. खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर जल्द ही मलाइका अरोड़ा संग शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों को लंबे वक्त से साथ में स्पॉट किया जा रहा है. हालांकि रिलेशन को लेकर मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों ने चुप्पी बना रखी है. लेकिन अब दोनों पब्ल‍िक प्लेस पर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं.

अर्जुन कपूर इन द‍िनों मलाइका को लेकर काफी प्रोटेक्ट‍िव नजर आते हैं. हाल ही में उन्होंने मलाइका के घर के बाहर खड़े रहने वाले फोटोग्राफर्स को भी खास सलाह दी है. दरअसल, मलाइका की एक तस्वीर के लिए फोटोग्राफर्स उनके घर के बाहर खड़े रहते थे. इस वजह से अर्जुन कपूर ने र‍िक्वेस्ट करते हुए फोटोग्राफर्र्स को रात भर वहां नहीं खड़े रहने को कहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें