scorecardresearch
 

मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर जारी, इस अंदाज में नजर आए राजकुमार-मौनी

जजमेंटल है क्या में पावरफुल परफॉर्मेंस देने के बाद राजकुमार राव अब फिल्म मेड इन चाइना लेकर हाजिर हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव के अपोजिट रोल में हैं. 

मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर जारी हो गया है. मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर जारी हो गया है.

मूवी जजमेंटल है क्या में पावरफुल परफॉर्मेंस देने के बाद राजकुमार राव अब फिल्म मेड इन चाइना लेकर हाजिर हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार राव के अपोजिट हैं. पोस्टर को टैगलाइन दी गई है- 'इंडिया का जुगाड़.'

पोस्टर में बोमन ईरानी, गजराज राव और परेश रावल भी नजर आ रहे हैं. बोमन ईरानी ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- इस दिवाली, इंडिया का जुगाड़ होगा Soup-er Hit!. इसी की साथ उन्होंने सूप बाउल भी बनाया है. फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते आएगा.

फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किए गए हैं. हालांकि, लेटेस्ट पोस्टर से ये लग रहा है कि फिल्म इस दिवाली रिलीज होगी. बता दें कि दिवाली वीकेंड पर हाउसफुल 4 और सांड की आंख रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म को टफ कॉम्प्टिशन मिलने वाला है.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में राजकुमार राव का नाम रघु और मौनी रॉय का नाम रुक्मणी होगा. फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी के रोल में दिखेंगे. वहीं मौनी रॉय मुंबई से हैं और शादी करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं. वह राजकुमार राव को चीन जाने के लिए मनाती हैं, ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें. इसके बाद राजकुमार राव चीन जाते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का पहला शेड्यूल अहमदाबाद में 200 भैसों के साथ शुरू किया गया था.  Mikhil Musale फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें