scorecardresearch
 

केदारनाथ: रोमांटिक गाने में दिखी सुशांत-सारा की केमिस्ट्री

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ का दूसरा गाना रिलीज किया गया है. ये एक वेडिंग सॉन्ग है. गाने में सुशांत सिंह राजपूत और सारा मुख्य पात्र हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ( इंडिया टुडे) सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ( इंडिया टुडे)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है. ये एक वेडिंग सॉन्ग है. गाने में सुशांत सिंह राजपूत और सारा मुख्य पात्र हैं.

गाने का नाम स्वीटहार्ट है. गाना वेडिंग के दौरान फिल्माया गया है. वीडियो में सुशांत, सारा के लिए गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने के अंत में सारा अली खान भी सुशांत के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं. गाने को देव नेगी ने गाया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

केदारनाथ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है. फिल्म का निर्माण संयुक्त रूप से अभिषेक कपूर और रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं . फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है. फिल्म 7 दिसंबर, 2018 में रिलीज की जाएगी.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो पहली नजर में ट्रेलर एक धमाकेदार प्रेमकहानी को बंया करते नजर आता है. जिसमें एक हिंदू लड़की (सारा अली खान) को मुस्ल‍िम लड़के (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार हो जाता है. ए‍क तरफ दोनों के अपने प्यार को पाने के लिए समाज से लड़ते दिखाए जाते हैं.

वहीं दूसरी तरफ केदारनाथ में प्रलय में डूबते दिखाई देते हैं. सारा अली खान ने पहली फिल्म में ही जबरदस्त एक्ट‍िंग स्क‍िल दिखाई है. न्यूकमर एक्टर में जहां अक्सर एक्सप्रेशन की कमी देखने को मिलती है, वहीं सारा ने इमोशनल सीन में बेहतरीन अदाकारी की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें