scorecardresearch
 

कौन बनेगा करोड़पति-9 में साथ आएंगे अमिताभ और अभिषेक बच्चन, जानें क्या है वजह

जल्द आने वाले टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति-9 में अभिषेक बच्चन शो का हिस्सा बनेंगे. वह शो में अपनी प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ गेम खेलते नजर आएंगे.

X
अमिताभ और अभिषेक बच्चन अमिताभ और अभिषेक बच्चन

जल्द ही टीवी पर कौन बनेगा करोड़पति-9 शुरू होने वाला है. इस बीच हम ऐसी खबर बताएंगे जिसे सुनकर आपकी शो देखने की बेताबी और बढ़ जाएगी. इस बार शो के फॉर्मेट में मेकर्स ने कई बदलाव किए हैं. इसमें सबसे बड़ा ट्विस्ट है कि इस बार शो में कोई भी सेलेब्रिटी अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए नहीं दिखेगा. लेकिन उनके बेटे अभिषेक बच्चन के लिए यह नियम लागू नहीं होता. अरे.. अरे, अब यह मत समझ लीजिए कि अभिषेक को लेकर मेकर्स ने पक्षपात किया है. दरअसल अभिषेक शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन किसी फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं बल्कि वह शो में अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के साथ गेम खेलेंगे.

ये है 75 साल के अमिताभ की सक्सेस का राज, बाढ़ जैसे हालात में भी कर रहे काम

एक बेवसाइट के अनुसार, इस शो की शूटिंग पिछले शनिवार को हो चुकी है. कुछ दिनों में आप भी इन तस्वीरों को अपने टेलीविजन पर देख पाएंगे. इस दौरान शो में बहुत सारी मस्ती भी हुई. एक सूत्र ने बताया कि प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के मालिक अभिषेक ने शो में अपनी टीम के साथ कबड्डी खेली. शूटिंग के दौरान पिता और बेटे की केमिस्ट्री देखने लायक थी. बिग बी ने बेटे की टीम का जोरदार स्वागत किया और शूटिंग काफी मजेदार रही. अभिषेक और उनकी टीम ने गेम के बारे में काफी जानकारी दी और यह भी बताया कि किस तरह से आज उन्हें ये मुकाम हासिल हुआ है.

'सैराट' के निर्देशक की फिल्म में दिखेंगे अमिताभ, ये होगा किरदार

इससे पहले भी अभिषेक कौन बनेगा करोड़पति पर आ चुके हैं. फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रमोशन के दौरान वह शो में आए थे. अब शो में इतना रोमांच देखने को मिलेगा तो हमें भी यकीन है कि हर बार की तरह इस बार भी दर्शक शो को ढेर सारा प्यार देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें