scorecardresearch
 

टीवी पर डेब्यू कर सकती हैं करीना कपूर खान

करीना को एंबेसडर इसलिए चुना गया क्योंकि वह पर्दे पर और निजी जिंदगी में भी उत्साह, जीवन से परिपूर्ण व्यक्त्वि के तौर पर जानी जाती हैं.

X
करीना कपूर खान करीना कपूर खान

करीना कपूर खान टीवी पर डेब्यू कर सकती हैं. खबर है कि अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही शुरू होने वाले चैनल सोनी बीबसी अर्थ की 'फील अलाइव' एंबेसडर नियुक्त की गई हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, करीना को एबेंसडर बनाने के पीछे एक वजह ये भी है कि अभिनेत्री विदेशों में भी काफी पॉपुलर है. इससे चैनल के ग्लोबल दर्शकों तक पहुंचने में करीना मदद करेंगी. चैनल की ओर से कहा गया है कि करीना को एंबेसडर इसलिए चुना गया क्योंकि वह पर्दे पर और निजी जिंदगी में भी उत्साह, जीवन से परिपूर्ण व्यक्त्वि के तौर पर जानी जाती हैं.

एक बयान में कहा गया है कि करीना का प्राकृतिक रूप से दुनिया के प्रति प्यार, लगाव होना और उनका जीवंतता व खुशमिजाज व्यक्तित्व 2017 में लांच होने वाले इस बहुप्रतिक्षित चैनल के लिए महत्वपूर्ण कारक है.

सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया (इंग्लिश क्लस्टर) के उपाध्यक्ष सौरभ यागनिक ने कहा- 'हम सोनी बीबीसी अर्थ के लिए करीना कपूर खान को 'फील अलाइव' के एंबेसडर के रूप में पाकर उत्साहित है.'

यागनिक ने कहा कि अभिनेत्री का व्यक्तित्व चैनल के कंटेट को पूरी तरह परिलक्षित करता है. यागनिक को भरोसा है कि यह अनोखा जुड़ाव भारतीय दर्शकों के लिए तथ्यात्मक मनोरंजन के अनुभव को एक नए स्तर पर ले जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें