scorecardresearch
 

रणवीर सिंह की बायोपिक में काम करेंगे कपिल देव? जानिए वायरल सच

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है.

कपिल देव (Photo: Twitter) कपिल देव (Photo: Twitter)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म के लिए रणवीर सिंह का पहला कपिल देव लुक हाल ही में साझा किया गया था जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफें हुई थीं. अब पूर्व क्रिकेटर कपिल देव अपनी एक तस्वीर के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं.

तस्वीर के वास्तविक होने की कोई पुष्टि नहीं है लेकिन एक्टर शरीब हाशमी द्वारा शेयर की गई कपिल देव की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. फोटो में कपिल देव लाल रंग की टीशर्ट और रेड, ब्लू और व्हाइट कलर की पैंट पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने फॉर्मल शूज पहने हुए हैं और गले में ब्लू कलर के सनग्लासेज टांगे हुए हैं. तस्वीर के कैप्शन में शरीब ने लिखा, "रणवीर सिंह की बायोपिक के लिए तैयारी करते हुए कपिल देव."

मालूम हो कि रणवीर सिंह बहुत ही कूल, अतरंगी और फंकी कपड़े पहनने के लिए मशहूर हैं. एक बार उन्होंने अपनी एक पोस्ट में ये बताया भी था कि इस तरह के कपड़े पहनने की प्रेरणा उनके पिता से मिली थी. रणवीर सिंह अपने इस डिफरेंट ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी चर्चा में रहते हैं. अपने जबरदस्त अभिनय के लिए मशहूर इस कलाकार ने अपनी शादी में भी कुछ मौकों पर अतरंगी पोशाकें पहनी थीं.

बता दें कि रणवीर सिंह इससे पहले फिल्म सिंबा में नजर आए थे. रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की यह तीसरी फिल्म थी. इससे पहले रोहित सिंघम और सिंघम रिटर्न्स बना चुके हैं. सिंबा इस सीरीज की तीसरी फिल्म थी और अब रोहित जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी के साथ वापसी करेंगे. फिल्म में कटरीना कैफ के साथ उनका गाना टिप टिप बरसा पानी (रीमेक) इन दिनों काफी चर्चा में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें