scorecardresearch
 

बाहुबली से मुकाबला करेगी कमल हासन की ये फिल्म, 180 करोड़ है बजट

सिनेमा के दो दिग्गज कमल हासन और शंकर ने एक मेगा प्रोजेक्ट इंडियन-2 के लिए हाथ मिलाया है. ये फिल्म बाहुबली का जवाब हो सकती है. इंडियन-2 कमल हासन की आखिरी फिल्म भी बताई जा रही है.

कमल हासन कमल हासन

कमल हासन की 1996 में आई फिल्म 'इंडियन' ने बेहद लोकप्र‍ियता पाई थी. अब कमल हासन ने इसका सीक्वल बनाने की योजना बनाई है. इसके लिए उन्होंने ख्यात डायरेक्शन शंकर के साथ हाथ मिलाया है.ये एक मेगा प्रोजेक्ट है.

इस फिल्म का बजट 180 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. यह बाहुबली को टक्कर दे सकती है. दक्षिण भारतीय सिनेमा के ये दोनों ख्यात दिग्गज कमल हासन और शंकर मिलकर 'इंडियन2' बना रहे हैं. 'इंडियन2' तमिल और तेलुगु में बनाई जाएगी. अन्य भाषाओं में भी ये डब होगी. 'इंडियन' का निर्देशन भी शंकर ने ही किया था. वे इस समय अपनी फिल्म '2.0' में जुटे हैं. इसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल निभा रहे हैं. इस फ़िल्म के बाद 'इंडियन2' पर काम शुरू होगा. इंडियन2' एक बड़ा प्रोजेक्ट है. इसका बजट 180 करोड़ रुपए रखा गया है. फ़िल्म को टॉलीवुड के ख्यात प्रोड्यूसर दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के टि्वटर हैंडल पर कमल की तस्वीर शेयर की है. यह भी बताया जा रहा है कि राजनीतिक करियर शुरू करने से पहले कमल हासन की ये आख़िरी फ़िल्म हो सकती है.

केजरीवाल से मुलाकात के 4 दिन बाद बोले कमल हासन- जरूरत पड़ी तो BJP संग भी जाऊंगा

बता दें कि इंडियन शंकर की चौथी फिल्म थी. 'इंडियन' में कमल हासन ने डबल रोल किया था. 70 साल के पूर्व स्वतंत्रता सेनानी का था, जो भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लड़ता है और दूसरा किरदार अपने बेटे का, जो एक भ्रष्टाचार के मामले में फंस जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×