scorecardresearch
 

फिल्मों की कमी से जूझ रहे हैं शाहिद कपूर, कबीर सिंह का हिट होना जरूरी?

उड़ता पंजाब, विवाह, जब वी मेट और इश्क-विश्क जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शाहिद कपूर इस बार कबीर सिंह लेकर हाजिर हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी संग रोमांस करते दिखेंगे.

कबीर सिंह का पोस्टर कबीर सिंह का पोस्टर

उड़ता पंजाब, विवाह, जब वी मेट और इश्क-विश्क जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके शाहिद कपूर इस बार कबीर सिंह लेकर हाजिर हैं. फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी संग रोमांस करते दिखेंगे. ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण है.

अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में देने के बावजूद शाहिद कपूर के हाथ इन दिनों खाली हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया. हालांकि, शाहिद कपूर बॉक्सर डिंग्को सिंह की फिल्म में नजर आ सकते हैं. फिल्म को लेकर अभी तक कुछ भी कंफर्मेशन नहीं है. फिल्म को लकेर कुछ क्रिएटिव ईश्यूज हो रहे हैं.

नई जनरेशन के स्टार (विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन) जिस तरह से तेजी से बॉलीवुड में अपनी जड़े जमा रहे है. उनके पास कई फिल्में हैं. जबकि शाहिद कपूर के पास फिल्मों की कमी नजर आती है. अगर कबीर सिंह हिट नहीं हुई तो हो सकता है कि ये शाहिद कपूर के लिए बड़ा झटका साबित हो.

पद्मावत जैसी बड़ी हिट में बड़ा किरदार निभाने के बावजूद शाहिद कपूर को उतना क्रेडिट नहीं मिल पाया जितना मिलना चाहिए था. फिल्म दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की होकर रह गई. वहीं फिल्म उड़ता पंजाब और हैदर को सिर्फ कॉन्ट्रोवर्सीज का ही थोड़ा बहुत फायदा मिला. अगर कबीर सिंह को लोगों का प्यार नहीं मिला तो शाहिद कपूर के लिए आने वाले दिन काटों भरे हो सकते हैं. सोलो फिल्में मिलना मुश्किल हो सकता है. हो सकता है शाहिद को मल्टीस्टारर फिल्मों से ही संतुष्ट होना पड़े. इसलिए कबीर सिंह शाहिद कपूर के करियर के लिए बेहद जरूरी हो गई है.

कबीर सिंह शाहिद कपूर की 'लाज' बचा पाएगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. फिलहाल तो फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. मूवी के सॉन्ग चार्ट बीट पर बने हुए हैं. इस फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें