scorecardresearch
 

पहली बार श्रीदेवी पर बोलते हुए दिखीं जाह्नवी कपूर, चर्चा में वीडियो

जाह्नवी कपूर पहली बार श्रीदेवी को मिले नेशनल अवॉर्ड पर बोलते हुए दिखीं. VIDEO

बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर

पिछले दिनों दिवंगत श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था. तब बोनी कपूर ने मीडिया के सामने भारत सरकार का शुक्रिया अदा किया था. तब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बोनी कपूर के अलावा जाह्नवी भी मीडिया से श्रीदेवी के बारे में पहली बार बोलती दिखीं.

मां को मिले राष्ट्रीय सम्मान का आभार जताते हुए जाह्नवी ने कहा, मैं और खुशी मां श्रीदेवी की मेहनत, दृढ़ता और समर्पण को पहचानने के लिए ज्यूरी का धन्यवाद करते हैं. वे हमारी लिए बहुत स्पेशल थीं. हमें खुशी है कि उनके काम को सराहा गया.

न्यूयॉर्क से लौटीं जाह्नवी, एयरपोर्ट पर पापा बोनी ने लगाया गले

Throwback to #NationalAwards2018 @janhvikapoor talking about Sridevi ✨ // I love Janhvi’s voice so much ❤️ I rewatched this video like 100 times

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor🦋 (@janhviandkhushi) on

इस बीच एक वाकया देखने को मिला. दरअसल, बोनी कपूर ने जाह्नवी को टोकते हुए भारत सरकार का भी शुक्रिया अदा करने को कहा. जिसके बाद जाह्नवी ने श्रीदेवी की उपलब्धियों को सराहने के लिए भारत सरकार का धन्यवाद किया.

जाह्नवी कपूर अक्सर साथ रखती हैं ये बोतल, क्या है मिस्ट्री?

जाह्नवी के मेंटर बने बोनी कपूर

श्रीदेवी के निधन के बाद से बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों का काफी ख्याल रखते हैं. वे उनके साथ पिलर की तरह खड़े रहते हैं. अक्सर उन्हें जाह्नवी-खुशी का हाथ पकड़कर चलते हुए देखा जाता है. बोनी कपूर अपनी बेटियों को लेकर प्रोटेक्टिव हो गए हैं. जाह्नवी को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए श्रीदेवी ने अहम भूमिका निभाई थी. उनके चले जाने के बाद बोनी कपूर ये भूमिका निभाते दिखते हैं. दूसरी तरफ जाह्नवी-खुशी भी पापा बोनी कपूर का हर पल ध्यान रखती हैं.

पापा का हाथ पकड़ फिल्म देखने पहुंचीं जाह्नवी, अंशुला भी थीं साथ

श्रीदेवी पर बोलते वक्त भावुक हुए बोनी कपूर

इसके अलावा जब मीडिया ने जाह्नवी से पूछा कि वे अपनी मां श्रीदेवी को कितना मिस करती हैं? जाह्नवी ने इस सवाल का जवाब देने से मना कर दिया. बता दें, मीडिया से बात करते हुए बोनी कपूर ने भारत सरकार और ज्यूरी को थैंक्स कहा. इस दौरान वो श्रीदेवी के बारे में बोलते हुए भावुक भी हो गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें