scorecardresearch
 

सलमान से नाराज हुईं जैकलीन, कटरीना कैफ बनी वजह?

भारत फिल्म में प्र‍ियंका के बैकआउट के बाद कई एक्ट्रेस इस फिल्म में एंट्री की उम्मीद कर रही थीं. लेकिन सलमान खान ने फिल्म में कटरीना को जगह दी. इस बात से रेस 3 स्टार जैकलीन अपसेट हो गई हैं.

जैकलीन-सलमान-कटरीना जैकलीन-सलमान-कटरीना

सलमान खान की फिल्म भारत में प्र‍ियंका के आख‍िरी वक्त में जाने के बाद कई एक्ट्रेस इस फिल्म में एंट्री की प्लान‍िंग कर रही थी. लेकिन ये मौका कटरीना कैफ के हाथ लग गया. कटरीना की एंट्री से सलमान और फैंस दोनों ही बेहद खुश हैं लेकिन सलमान की रेस 3 स्टार जैकलीन नाराज चल रही हैं. जैकलीन को सलमान की 'सुंदर-सुशील' कटरीना की एंट्री से नाराज हैं.

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस फिल्म में कटरीना के आने से जैकलीन अपसेट हो गई हैं. उन्हें पूरी उम्मीद थी कि दबंग खान उन्हें अपनी फिल्म में मौका देंगे. जैकलीन पिछले द‍िनों सलमान के दबंग वर्ल्ड टूर का भी ह‍िस्सा थीं. जैकलीन की भारत में एंट्री की वजह तो सामने नहीं आई है लेकिन प‍िछली फिल्मों की बात करें तो कटरीना के साथ आईं सलमान की फिल्मस ने हमेशा बेहतर कमाई की है. हाल ही में र‍िलीज हुई सलमान-जैकलीन की फिल्म बेशक बॉक्स ऑफ‍िस पर हिट रही लेकिन सलमान की फिल्मों के साथ तुलना करें तो ये पीछे ही रह गई.

बता दें प‍िछले द‍िनों सलमान ने प्र‍ियंका के बैकआउट के बाद कटरीना का स्वागत सोशल मीड‍िया पर अलग अंदाज में किया था. उन्होंने ल‍िखा, भारत में 'सुंदर-सुशील' कटरीना का वेलकम.

कटरीना ने भारत में एंट्री को लेकर कहा, "जब अली ने इस बार मुझसे संपर्क किया तो उन्होंने कहा 'गोल्डफिश'... वह मुझे गोल्डफिश कहकर पुकारते हैं. उन्होंने कहा, "मैं तुम्हें एक स्क्रिप्ट भेज रहा हूं. इसे पढ़ो और बताओ कि तुम्हें कैसी लग रही है." कटरीना को स्क्र‍िप्ट अच्छी लगी और उन्होंने हां कह दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें