scorecardresearch
 

इमरजेंसी की कड़वाहट दिखाती है 'इंदु सरकार', रिलीज पर हंगामा

मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' इन दिनों विवादों में घिरी है. फिल्म में इमरजेंसी का दौर दिखाया है. इसी के चलते कई जगहों पर फिल्म दिखाने पर आंदोलन की बात उठ रही है...

Indu Sarkar Indu Sarkar

निर्देशक मधुर भंडारकर की फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर विवादों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फ़िल्म पर कांग्रेस द्वारा आपत्ति जताई जा रही थी वही अब इंदौर में फिल्म की रिलीज को लेकर एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है.

आपको बता दें कि सिने सर्किट एसोसिएशन एवं सिनेमा गृह संचालकों को कांग्रेस ने एक लेटर लिखा है जिसमें इंदिरा गांधी और संजय गांधी के किरदारों को लेकर कांग्रेस को आपत्ति है और अपने द्वारा जारी किए गए इस लेटर में कांग्रेस ने साफ किया कि अगर ये फिल्म इंदौर में रिलीज की गई तो सिनेमाघरों के बाहर आंदोलन भी किया जाएगा.

ट्यूबलाइट फ्लॉप, सलमान के घर पैसा मांगने पहुंचे ड‍िस्ट्रीब्यूटर

कांग्रेस के अनुसार फ़िल्म का वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है. इस मुद्दे पर जब हमने इंदु सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर से बात की तो उन्होंने साफ कहा कि उन्हें भी इस बात की सूचना मिली है और वो अब देख रहे है कि आगे इस मामले में क्या फैसला लेना है.

पाकिस्तानी लड़की के लिए नि‍कले श्रीदेवी के आंसू...

इससे पहले लखनऊ और मुंबई में भी फिल्म को लेकर विरोध जाहिर किया जा चुका है. हालांकि इंदु सरकार को सपोर्ट भी मिल रहा है जिससे विवाद राजनीतिक रंग भी लेता जा रहा है. कुछ दिन पहले परेश रावल ने मधुर भंडारकर का साथ देते हुए ट्वीट किया था कि अवॉर्ड वापसी वाला गैंग इंदु सरकार देखने कभी समय पर नहीं पहुंचेगा.

चीन में होगा बाहुबली का दंगल, इतनी स्क्रीन पर रिलीज होगी फिल्म

बाहरहाल, इंदु सरकार को रिलीज होने में अभी कुछ दिन का समय है. देखते हैं कि आगे इस विवाद पर क्या रंग चढ़ता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×