scorecardresearch
 

हेमा मालिनी बोलीं- मैं बहुत खुश हूं कि मैंने पद्मावती का किरदार निभाया

रानी पद्मावती का किरदार भले ही इस समय बेहद विवादास्पद हो, लेकिन हेमा मालिनी को इस बात पर गर्व है कि उन्होंने कभी पद्मावती का किरदार निभाया था.

 हेमा मालिनी हेमा मालिनी

रानी पद्मावती का किरदार भले ही इस समय बेहद विवादास्पद हो, लेकिन हेमा मालिनी को इस बात पर गर्व है कि उन्होंने कभी पद्मावती का किरदार निभाया था.

हेमा मालिनी ने कहा है कि वे बहुत खुश है कि उन्हें रानी पद्मावती का किरदार निभाने का मौका मिला. दरअसल, 1995 में दूरदर्शन पर 13 एपिसोड्स की टीवी सीरीज प्रसारित की गई थी. '13 पन्ने' नाम की इस सीरीज में कई कैरेक्टर हेमा मालिनी ने निभाए थे. इनमें से एक किरदार रानी पद्मावती का भी था. इस सीरीज में इतिहास के कई किरदारों को शामिल किया गया था.

भंसाली के सिर पर रखा 5 करोड़ का इनाम

जब पद्मावती के किरदार निभाने के बारे में हेमा मालिनी से पूछा तो उन्होंने कहा, मैं खुश हूं कि मैंने पद्मावती का किरदार निभाया, मेरा तो रिलीज भी हो गया.'

बता दें कि 'तेरा पन्ने' शो ख्यात गीतकार गुलजार ने लिखा था. लेकिन इस शो के बारे में गूगल पर अधिक जानकारी नहीं मिलती है. हेमा एक पेनल डिस्कशन के दौरान अपनी उम्र पर कहा कि 70 न्यू 70 है, कौन 30 होना चाहता है.

 600 दिन में बने पद्मावती के गहने, 200 कारीगरों ने किया था तैयार

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन राजपूत करणी सेना व अन्य संगठन द्वारा इसका विरोध किए जाने से फिल्म की रिलीज उलझ गई. अभी फिलहाल तय नहीं है कि ये फिल्म कब रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मावती, शाहिद कपूर राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें