scorecardresearch
 

कसौटी में अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया? फातिमा सना शेख ने दिया हिंट

फातिमा ने ये पोस्ट करने के कुछ समय बाद ही इसे डिलीट कर दिया.  फातिमा के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा आम हो गई कि शायद ये शो का स्पॉइलर था.

फातिमा सना शेख फातिमा सना शेख

एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी 2 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में आए दिन कुछ न कुछ हंगामा हो ही जाता है. लोगों को शो काफी पसंद भी आ रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी इस शो की बड़ी फैन हैं. सोशल मीडिया में हाल ही में उन्होंने शो से रिलेटेड एक पोस्ट की और फिर डिलीट कर दी. इसके बाद से ही वो चर्चा में बनी हुई हैं.

फातिमा ने पोस्ट में क्या लिखा?

दरअसल, फातिमा ने अपनी पोस्ट में लिखा- 'पिछली रात मैंने अजीब सपना देखा, जो कि किसी बुरे सपने से कम न था. सपना टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 से रिलेटेड था, जो कि मेरा फेवरेट शो है. मैंने देखा कि अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया है. हां, और कोई नहीं अनुराग ने प्रेरणा को जान से मार दिया है. उम्मीद करती हूं कि ये कभी न हो.'

शहनाज गिल के पार्टनर में क्या क्वॉलिटी होना जरूरी? रश्मि देसाई ने बताया

डब्बू रतनानी कैलेंडर: सनी लियोनी हुईं न्यूड तो विद्या ने बाथरोब में दिया पोज

View this post on Instagram

A lil late in decorating the Christmas tree 😂 @namikpaul

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

फातिमा ने ये पोस्ट करने के कुछ समय बाद ही इसे डिलीट कर दिया. फातिमा के इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा आम हो गई कि शायद ये शो का स्पॉइलर था. खैर, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

शो की बात करें तो बता दें कि पार्थ समथान शो में अनुराग के रोल में हैं. वहीं प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं. शो आमना शरीफ कोमोलिका के किरदार में हैं. बता दें कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार करण सिंह ग्रोवर ने निभाया था. हालांकि, अभी वो शो से बाहर हो गए हैं. वहीं कोमोलिका का किरदार पहले हिना खान निभा रही थीं, लेकिन उन्होंने दूसरे प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते शो छोड़ दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें